रजनीकांत की ‘कुली’ की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

दक्षिण भारतीय दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘वेट्टैयान’ 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दौरान इसकी टक्कर जूनियर एनटीआर की ‘देवरा’ से रहेगी। इस फिल्म का निर्देशन टीजे ज्ञानवेल ने किया है। बता दें कि ‘वेट्टैयान’ के बाद, रजनीकांत मास एक्शन ड्रामा ‘कुली’ में अभिनय कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया था। टीजर देखने के बाद रजनीकांत के प्रशंसकों की बेसब्री और बढ़ गई। अब अभिनेता ने फिल्म की शूटिंग शुरू होने की तारीख का खुलासा किया है। आइए जानते हैं रजनीकांत की इस फिल्म की शूटिंग कब से शुरू हो रही है।

इस दिन से शुरू होगी शूटिंग
फिल्मकार लोकेश कनगराज रजनीकांत की फिल्म ‘कुली’ का निर्देशन कर रहे हैं। रजनी और लोकेश के एक साथ काम करने से फिल्म की लोकप्रियता दर्शकों के बीच और बढ़ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत ने अब खुलासा किया है कि फिल्म 10 जून से फ्लोर पर आएगी। वहीं, लोकेश अपनी फिल्मों की शूटिंग जल्द खत्म करने के लिए जाने जाते हैं।

क्या कुली को संभाल पाएंगे लोकेश?
इससे पहले निर्देशक लोकेश कनगराज ने ‘लियो’ का निर्देशन किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था, क्योंकि कुछ लोगों का कहना था कि उन्होंने फिल्म को बनाने में जल्दबाजी कर दी थी। ऐसे में लोकेश की‘कुली’ को लेकर जिम्मेदारियां बढ़ जाती हैं। अब देखना ये है कि दिग्गज कलाकार रजनीकांत की इस फिल्म के निर्देशक कैसे संभालते हैं? कुछ दिनों पहले फिल्म के टाइटल टीजर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

चार भाषाओं में फिल्म को रिलीज करने की है तैयारी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजनीकांत की इस फिल्म को चार भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। यह रजनीकांत की 171वीं फिल्म है। इसे मिल, तेलुगु, हिंदी और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का प्रोडक्शन ‘सन पिक्चर्स’ के बैनर तले हो रहा है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय