हीरामंडी के दूसरे सीजन का हुआ एलान

संजय लीला भंसाली की पहली वेब सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार'(Heeramandi: The Diamond Bazaar) ने ऑनलाइन जबरदस्त धूम मचा दी है। शो के साथ इसकी स्टार कास्ट को लेकर काफी ज्यादा चर्चा हुई। भंसाली की फिल्मों का मुख्य प्रदर्शन बड़े-बड़े सेट, राजा महाराजा जैसे कपड़े और दमदार अभिनय शुरू से रहा है। वैसे तो फैंस को इस सीरीज के कई किरदार पसंद आए लेकिन बिब्बोजान बनी अदिती राव हैदरी से उन्हें खास लगाव हो गया। उनकी ‘गजगामिनी वॉक’ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है।

भंसाली ने की सीजन 2 की घोषणा

सीरीज के एक किरदार जिसने लोगों को खास नाराज किया वो था आलमजेब के रूप में नजर आईं शर्मिन सहगल। 3 जून को संजय लीला भंसाली ने अनाउंसमेंट की कि हीरामंडी का सेकंड सीजन भी आने वाला है। इसके बाद से सोशल मीडिया पर एक तबका भंसाली से रिक्वेस्ट करने लगा कि वो सीजन 2 में अपनी भांजी शर्मिन को फिर से कास्ट ना करें।

फैंस को हुई निराशा

हीरामंडी 2 में अब सभी तवायफें लाहौर से बंबई आ जाएंगी। उनमें से कई मुंबई और कोलकाता की फिल्म इंडस्ट्री का हिस्सा बनती नजर आएंगी। 100 कथक डांसर के साथ सीजन 2 का एक प्रोमो शेयर किया गया जिसमें मल्लिकाजान के तौर पर मनीषा कोइराला, फरीदन के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा, वहीदा के तौर पर संजीदा शेख और उस्ताद बने इंद्रेश मलिक नजर आए लेकिन सीरीज में बिब्बोजान मिसिंग थीं। ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि फैंस को इस सीजन में बिब्बोजान नहीं दिखाई देंगी।

कमेंट सेक्शन में फैंस ने मेकर्स से रिक्वेस्ट की दूसरे सीजन में अदिति को वापस लाया जाए और शर्मिन को रिप्लेस किया जाए। एक यूजर ने कमेंट किया, “क्या हम शर्मिन के किरदार को बिब्बोजान से बदल सकते हैं ताकि आदिति की वापसी हो सके?

Related Articles

Back to top button