Taigun और Virtus के सभी वेरिएंट में मिलेंगे 6 एयरबैग

जर्मन प्रीमियम कार निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन इंडिया ने सोमवार को कहा कि वह अपने 5-स्टार ग्लोबल एनसीएपी (जीएनसीएपी) सुरक्षा-रेटेड ताइगुन और वर्टस मॉडल के सभी वेरिएंट में छह एयरबैग पेश करेगी।

भारत 2.0 उत्पाद पोर्टफोलियो की शुरुआत के बाद से कंपनी ने कहा कि वह लगातार अपने उत्पाद पेशकशों को बढ़ा रही है और भारत में अपनी कारों की ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए अपने वेरिएंट लाइन-अप का विस्तार किया है।

जबकि सबकॉम्पैक्ट क्रॉसओवर एसयूवी ताइगुन को सितंबर 2021 में भारत में लॉन्च किया गया था, थीम-साइज सेडान वर्टस को मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था। भारत 2.0 कारों के हमारे पोर्टफोलियो में पूरे लाइन-अप में मानक के रूप में छह एयरबैग पेश किए जाएंगे। इसके साथ हम सुरक्षित गतिशीलता के प्रति अपनी प्रतिबद्धता दिखा रहे हैं।

फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा हम ताइगुन और वर्टस (उनके परिचय के बाद से) द्वारा 1 लाख से अधिक बिक्री मील का पत्थर हासिल करने पर भी प्रसन्न हैं। हाल ही में फॉक्सवैगन इंडिया ने 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ ताइगुन जीटी लाइन और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल विकल्प के साथ जीटी प्लस स्पोर्ट के दो नए वेरिएंट पेश किए हैं।

स्कोडा इंडिया ने अपडेट के साथ अपने दोनों मॉडलों की कीमतों में मामूली बढ़ोतरी की है, वहीं वोक्सवैगन ने कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया है। दरअसल ताइगुन का एंट्री-लेवल कम्फर्टलाइन ट्रिम 10.99 लाख रुपये की विशेष पेशकश कीमत पर उपलब्ध है, जो सामान्य से 70,000 रुपये कम है; यह ऑफर सीमित समय के लिए ही लागू है। ताइगुन की कीमत 20 लाख रुपये से ज्यादा है। वहीं, वर्टस की कीमत 11.56 लाख रुपये से 19.41 लाख रुपये के बीच है।

Related Articles

Back to top button