ओटीटी पर रिलीज हुई ‘ मैदान’

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजय देवगन पिछले कुछ समय में अपनी फिल्मों के कारण चर्चा में बने हैं। रोमांटिक हीरो से हटकर उन्होंने अपना रुख उन फिल्मों की तरफ भी किया है, जिसमें ड्रामा या कॉमेडी हो और वो फिल्में परिवार के साथ देखने लायक भी हों।

ओटीटी पर रिलीज हुई ‘ मैदान’
10 अप्रैल को अजय देवगन की मूवी ‘मैदान’ रिलीज हुई थी। ये स्पोर्ट्स ड्रामा आधारित बायोपिक है, जिसमें अजय देवगन ने फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का कैरेक्टर प्ले किया है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास रिस्पांस न मिला हो, लेकिन अगर आप अजय देवगन और स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्मों के फैन हैं, तो ये मूवी जरूर देख सकते हैं।

फिल्म देखने के लिए खर्च करने होंगे रुपये?
अमित रविंद्रनाथ शर्मा के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘ मैदान’ 4 जून को रिलीज हो चुकी है। फिल्म को प्राइम वीडियो पर देखा जा सकता है। ये मूवी पहले फ्री में अवेलेबल नहीं है। यानी फिल्म को देखने के लिए आपको 349 रुपये खर्च करने होते। लेकिन अब इसे फ्री में स्ट्रीम किया जा सकता है।

‘ मैदान’ का कलेक्शन
करीब 250 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ‘मैदान’ ने टिकट विंडो पर कुछ खास कमाई नहीं की थी। जितनी फिल्म से लोगों को उम्मीदें थीं, उस अनुसार रिजल्ट नहीं आए थे। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, मैदान फिल्म का लाइफटाइम कलेक्शन 52.29 करोड़ है।

अजय देवगन अपकमिंग फिल्में
इस साल ‘ मैदान’ के अलावा अजय देवगन की ‘शैतान’ भी रिलीज हुई थी। वहीं, उनकी अपकमिंग मूवी में ‘दे दे प्यार दे 2’ है। इस फिल्म में एक बार फिर आर माधवन और वह एक फ्रेम में नजर आएंगे। इसके अलावा वह तब्बू के साथ ‘औरों में कहां दम था’ में भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय