पलाश मुच्छल के साथ दूसरी फिल्म ‘हम तुम मकतूब’ में नजर आएंगी रुबीना दिलैक

जून 2022 में एक फिल्म आई थी नाम था अर्ध। ये एक इंडिया ड्रामा फिल्म थी, जिसे पलाश मुच्छल ने लिखा और निर्देशित किया था। पाल म्यूजिक एंड फिल्म्स इसके निर्माता हैं। इस फिल्म में राजपाल यादव और टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक मुख्य भूमिका में नजर आए थे। Zee 5 पर आई थी फिल्म।

अब बेटियों के जन्म के लगभग 6 महीने बाद रुबीना दिलैक सिल्वर स्क्रीन पर फिर से वापसी के लिए तैयार हैं। रुबीना, पलाश मुच्छल के साथ अपनी दूसरी फिल्म ‘हम तुम मकतूब’ की तैयारी कर रही हैं। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर घोषणा करते हुए रूबीना ने फिल्म निर्माता और संगीतकार के साथ अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

रूबीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा,”यहां हम फिर से टीम बनाकर आए हैं। बता दें कि रुबीना की ये दूसरी फिल्म है। रूबीना के अलावा इस फिल्म में हितेन तेजवानी भी थे। ये फिल्म उनकी डेब्यू फिल्म थी।

अर्ध थी पहली फिल्म
‘अर्ध’ उन लोगों की कहानी है जो एक्टर बनने का सपना लेकर मुंबई आते हैं। राजपाल यादव ने फिल्म में शिव का किरदार निभाया है जो किसी तरह से फिल्मों में ब्रेक पाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन उन्हें छोटी-छोटी रोल्स से से ही संतुष्ट रहना पड़ता है।

रूबीना ने छोटी बहू से बनाई पहचान
रूबीना दिलैक पॉपुलर टीवी सीरीयल छोटी बहू में राधिका के किरदार में नजर आई थी। इसके बाद से वो घर-घर की पहचान बन गईं। इस सीरियल में उनके अपोजिट अविनाश सचदेवा नजर आए थे जिन्होंने सीरियल में उनके पति का किरदार निभाया था। इसके अलावा उन्हें सीरीयल ‘शक्ति – अस्तित्व के एहसास की’ में सौम्या सिंह के रूप में भी देखा गया था। रूबीना ‘बिग बॉस 14’ की विनर थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘सास बिना ससुराल’, ‘पुनर्विवाह – एक नई उम्मीद’,’देवों के देव महादेव’ और ‘जीनी और जूजू’ जैसे सीरियलों में भी काम किया है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय