‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फ्लॉप होने के बाद अक्षय कुमार इन बड़ी फिल्मों से करेंगे धमाका

बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर अक्षय कुमार पर्सनल लाइफ से ज्यादा प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। एक्टिंग में वर्सटालिटी के साथ ही अक्षय अपने डिसिप्लिन रूटीन के लिए भी जाने जाते हैं। हिंदी सिनेमा में उनकी ये क्वॉलिटी उन्हें बाकी एक्टर्स से अलग बनाती है।

दो बड़ी फिल्मों के बीच अक्षय कुमार की भागदौड़
बॉलीवुड के खिलाड़ी अभिनेता की पाबंदी को भला सिनेमा जगत में कौन नहीं जानता। यही कारण है कि साल में वह चार-चार फिल्मों की शूटिंग आसानी से कर लेते हैं। फिलहाल आगामी कुछ महीने में तो अक्षय की भागदौड़ दो बड़ी फिल्मों के बीच रहने वाली है।

इस साल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय ने एक बार फिर अपने एक्शन का दमखम दिखाया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस मूवी के बाद ‘अक्की’ की झोली में दो बड़ी फिल्में हैं, जिनसे वह फैंस का एंटरटेनमेंट करेंगे। उनकी एक फिल्म ‘जॉली एलएलबी 3’ होगी। ये सुभाष कपूर निर्देशित फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। वहीं दूसरी मूवी फिरोज नाडियाडवाला की ‘वेलकम टू द जंगल।’ ये ‘वेलकम’ फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है।

अक्षय ने खत्म की इस फिल्म की शूटिंग
सिनेमाई गलियारों की रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान के बाद हाल ही में सुभाष कपूर ने ‘जॉली एलएलबी 3’ के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है। यह शेड्यूल अक्षय और अरशद वारसी के साथ पूरे जून तक चलेगा। जिसमें इस फिल्म के ज्यादातर हिस्से फिल्माए जाएंगे। अक्षय और अरशद के साथ इस शेड्यूल में अभिनेत्री हुमा कुरैशी भी जुड़ेंगी। हालांकि जून के अंत में इस शेड्यूल के खत्म होने के बाद भी अक्षय के लिए फुर्सत नहीं है। इसके बाद वह वेलकम टू द जंगल के तीसरे शेड्यूल की शूटिंग करेंगे।

निर्देशक अहमद खान ने इसके लिए 30 दिनों का शेड्यूल तैयार किया गया है, जिसमें फिल्म के ज्यादातर इनडोर सीन शूट किए जाएंगे। फिल्म के कलाकारों को अभी से ही जुलाई से फिल्म की शूटिंग के लिए तैयार रहने के निर्देश दे दिए गए हैं। इस बीच अक्षय को राधिका मदान के साथ अपनी आगामी फिल्म सरफिरा के प्रमोशन भी करना है। फिलहाल इस फिल्म को 12 जुलाई को प्रदर्शित करने की योजना है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय