‘कल्कि 2898 एडी’ का एक और पोस्टर हुआ जारी

नाग अश्विन निर्देशित फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर प्रभास, अतिमाभ बच्चन और दीपिका पादुकोण लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। फिल्म में सबसे पहले प्रभास का लुक साझा किया गया था। इसके बाद प्रभास के सह अभिनेता अमिताभ बच्चन का लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया जा चुका है, जिसमें अमिताभ अश्वत्थामा अवतार में नजर आए थे। अब मेकर्स ने दीपिका पादुकोण का नया लुक साझा किया है, जो कि काफी शानदार है, जिसने फिल्म के लिए फैंस की उत्सुकता को और अधिक बढ़ा दिया है।

दीपिका का लुक
साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’, जो हिंदू पौराणिक कथाओं पर आधारित है। ‘कल्कि 2898 एडी’ के निर्माता फिल्म को लेकर लगातार कोई ना कोई जानकारी साझा कर रहे हैं। कुछ ही देर पहले इस फिल्म से दीपिका पादुकोण का जबरदस्त लुक साझा किया गया है। इस लुक को गौर से देखें तो दीपिका एक ऐसी जगह खड़ी हुई दिखाई दे रही हैं, जहां उनके पीछे कई बड़े-बड़े पहाड़ दिखाई दे रहे हैं। वह पूरी तरह से भीगी हुई नजर आ रही हैं, क्योंकि फोटो में साफ दिखाई दे रहा है कि बारिश हो रही है। बेहद छोटे बालों में दीपिका का यह लुक उनके फैंस को एक योद्धा जैसा लग रहा है।

पोस्टर पर दीपिका और रणबीर ने क्या लिखा
इस फोटो के साथ दीपिका पादुकोण ने कैप्शन में लिखा, ‘उम्मीद उससे शुरू होती है’। दीपिका के अलावा उनके पति और अभिनेता रणबीर सिंह ने भी फिल्म में दीपिका के इस लुक पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणबीर ने लिखा, ‘बूम- गजब की चीज’।

पोस्टर को लेकर फैंस की प्रतिक्रिया
एक फैन ने लिखा, ”मैं अब और इंतजार नहीं कर सकता इस फिल्म में क्वीन ऑफ इंडिया को देखने के लिए”। एक और फैन ने लिखा, ‘क्वीन वाकई में भारतीय सिनेमा पर राज कर रही है।’

फिल्म के कलाकारों की बात करें तो नाग अश्विन द्वारा निर्देशित साइंस फिक्शन फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में प्रभास के अलावा कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई अन्य कलाकार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे। वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित फिल्म 27 जून को रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होगा।”

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय