जून के आखिरी दिनों में नवाजुद्दीन सिद्दिकी खोलेंगे ‘रौतू का राज’

अपनी बेमिसाल एक्टिंग के लिए फेमस नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) सिल्वर स्क्रीन और ओटीटी, दोनों ही प्लेटफॉर्म्स पर अपना दमखम दिखा चुके हैं। सीरियस रोल करना हो या कॉमेडी, नवाजुद्दीन हर तरह के किरदार में खुद को ढालते हैं।

बी टाउन का ये वर्सटाइल एक्टर की ‘रौतू का राज’ फिल्म रिलीज होने वाली है। नवाजुद्दीन सिद्दिकी इस मूवी में पुलिस वाले की भूमिका में हैं। ये मूवी थिएटर में रिलीज न होकर ओटीटी पर दस्तक देगी। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था, जिसने ओटीटी पर इस मूवी को देखने की फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है।

नवाजुद्दीन की अपकमिंग फिल्म है ‘रौतू का राज’
‘रौतू का राज’ उत्तराखंड के बैकड्रॉप पर बनी फिल्म है। इसकी कहानी एक ऐसे गांव की हैं, जहां कई साल पहले खून हुआ था, लेकिन मजे की बात ये है कि गांव के लोगों ने कभी मर्डर होते देखा ही नहीं। मूवी में नवाजुद्दीन का नाम दीपक नेगी है। फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजुद्दीन ने ढेर सारी मस्ती की। उन्होंने कहा कि शांत माहौल में कुदरत के बीच शूटिंग करना उन्हें अच्छा लगा।

‘फैमिली की तरह सेलिब्रेट की दीवाली’
‘रौतू के राज’ को लेजी मिस्ट्री थ्रिलर करार दिया गया है। ये फिल्म डराएगी, तो बैलेंस बनाने के लिए हंसाएगी भी। नवाजुद्दीन ने कहा कि शूटिंग के दौरान उन्होंने काफी मस्ती की। वहां दीवाली भी ऐसे सेलिब्रेट की जैसे सब एक परिवार की तरह हों। शूटिंग के 4-5 दिन बाद ही दीवाली थी और हमने अपनी मौज मस्ती से जंगल का माहौल खराब कर दिया।

‘खुद को सीरियस लेने की जरूरत नहीं’
नवाजुद्दीन ने कहा कि काम को लेकर प्रेशर लेने की जरूरत नहीं। ”काम को सीरियस करो, खुद को सीरियस लेने की जरूरत नहीं है। जब आप कोई सीन कर रहे होते हैं, तो आपके सामने वाले एक्टर की कैपेबिलिटी के बारे में पता चलता है।” अपने को-स्टार राजेश शर्मा की तारीफ करते हुए नवाजुद्दीन ने कहा कि टीवी पर इनकी इमेज कॉमेडी एक्टर की रही है, लेकिन इनके अंदर अलग इंसान है।

बता दें कि ‘रौतू का राज’ जी 5 पर 28 जून को रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button