मुंज्या ने बॉक्स ऑफिस पर पार किया ये आंकड़ा

इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर ‘मुंजया’ के साए ने लोगों में खौफ पैदा किया। दिनेश विजान के डायरेक्शन में बनी फिल्म ने लोगों को डराया, तो हंसाया भी खूब। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करते हुए सॉलिड कमाई की। फिल्म अब रिलीज के दूसरे हफ्ते में एंटर कर चुकी है।

बॉक्स ऑफिस पर ‘मुंज्या’ का कमाल
हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। शरवरी वाघ और अभय वर्मा की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आई। मूवी हर दिन करोड़ों में कमाई कर रही है। रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर इसका डंका बजते देखने को मिला। 4.21 करोड़ से ओपनिंग लेने वाली ‘मुंज्या’ पहले हफ्ते में अच्छी कमाई करते हुए एक आंकड़े को पार कर चुकी है। अब फिल्म के रिलीज के दूसरे शुक्रवार का कलेक्शन सामने आ गया है।

‘कोंकण के भूत’ की कहानी ने कर डाला इतना कलेक्शन
‘मुंज्या’ ने अब सिनेमाघरों में तहलका मचा दिया। कहानी कोंकण के भूतों की हैं। कोंकण के रहने वाले हर इंसान के पास मुंज्या की कई कहानियां मिलेंगी। कमाई की बात करें, तो फिल्म ने पहले वीक में 33 करोड़ तक का बिजनेस कर डाला। अब ‘मुंज्या’ के आठवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है।

सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, ‘मुंज्या’ ने देशभर में रिलीज के दूसरे शुक्रवार 3.75 करोड़ का बिजनेस किया है। इसी के साथ फिल्म का कलेक्शन 40. 25 करोड़ हो गया है।

‘चंदू चैंपियन’ से मिली टक्कर
‘मुंज्या’ फिल्म को कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की ‘चंदू चैंपियन’ से टक्कर मिल रही है। चंदू चैंपियन इस शुक्रवार यानी 14 जून को रिलीज हुई है। यह स्पोर्ट्स ड्रामा मूवी है, मगर इसके आगे हॉरर-कॉमेडी ‘मुंज्या’ का जलवा पहले दिन कुछ खास कम नहीं हुआ। अब देखना ये होगा कि आने वाले दिनों में मुंज्या फिल्म किस कलेक्शन पर आकर रुकती है।

Related Articles

Back to top button