Galaxy S24 Ultra एक नए और फ्रेश कलर में लेगा एंट्री! 

सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए Galaxy S24 series को इस साल जनवरी में लॉन्च किया था।

इस सीरीज के Galaxy S24 Ultra फोन को सात टाइटैनियम थीम कलर Titanium Black, Titanium Gray, Titanium Violet, Titanium Green, Titanium Blue, Titanium Yellow, and Titanium Orange के साथ लाया गया था।

हालांकि, भारतीय ग्राहकों के लिए यह फोन 6 ही कलर में लाया गया। इसी कड़ी में कंपनी अपने भारतीय ग्राहकों के लिए अब Titanium Yellow S24 Ultra रिलीज करने जा रही है।

सैमसंग ने शेयर किया नया टीजर
सैमसंग अपने भारतीय ग्राहकों के लिए येलो कलर मॉडल को टीज कर रहा है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक औरत के हाथ में येलो सूरजमुखी फूल को दिखाया है।

इस इमेज के साथ कैप्शन दिया गया है- “All set to welcome a fresh new look for something (already) epic! Any idea what it is? Coming soon.” यानी कंपनी पहले से मौजूद एक बेहतरीन डिवाइस के लिए एक फ्रेश न्यू लुक को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

दरअसल, फूल के इस कलर से माना जा रहा है कि S24 Ultra का ही नया कलर भारत में लाया जा रहा है। हालांकि, कंपनी की ओर से इस बात की जानकारी को अभी तक कंफर्म नहीं किया गया है।

Galaxy S24 Ultra की कितनी है कीमत
S24 Ultra का टाइटैनियम येलो कलर भारत में तो मौजूद नहीं है, लेकिन कंपनी ने इस कलर वेरिएंट को अमेरिका में पेश किया है। Galaxy S24 Ultra के 256GB वर्जन की बात करें तो इसकी कीमत 129,999 रुपये पड़ती है।

512GB वेरिएंट की कीमत 139,999 रुपये और 1TB वर्जन की कीमत 159,999 रुपये पड़ती है। हालांकि, कंपन अपने भारतीय ग्राहकों को बैंक ऑफर की सुविधा भी देती है। HDFC Bank credit और debit card के साथ ग्राहक 6000 रुपये तक का डिस्काउंट पा सकते हैं।

S24 Ultra फोन के की स्पेक्स
S24 Ultra फोन के की स्पेक्स की बात करें तो फोन गैलेक्सी चिपसेट के लिए Snapdragon 8 Gen 3 प्रोसेसर के साथ आता है। फोन में 6.8 इंच डिस्प्ले और QHD+ रेजोल्यूशन के साथ Dynamic AMOLED 2x स्क्रीन मिलती है। फोन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है।

Related Articles

Back to top button