खतरों के खिलाड़ी के बाद रियलिटी टीवी शो का हिस्सा बनेंगे शालीन भनोट

इन दिनों रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 की काफी ज्यादा चर्चा हो रही है। सभी को शो के शुरू होने का जल्द से जल्द इंतजार है। शो की शूटिंग रोमानिया में शुरू हो गई है और रोहित शेट्टी जल्द अपने खिलाड़ियों के गैंग के साथ टीवी पर वापसी करेंगे।

होस्ट के तौर पर नजर आ सकते हैं शालीन
एक तरफ जहां शालीन इस शो में सुर्खियां बटोर रहे हैं वहीं उनके हाथ एक और बड़ा शो लग गया है। खबर है कि शालीन को इंडियन आइडल 15 के लिए अप्रोच किया गया है। बता दें कि शालीन को शो में कंटेस्टेंट या जज के लिए नहीं बल्कि होस्ट के लिए इनवाइट किया गया है।

शुरू हो चुकी है शूटिंग
इस साल खतरों के खिलाड़ी में कंटेस्टेंट के तौर पर कृष्णा श्रॉफ,गशमीर महाजनी,शालीन भनोट, निमृत कौर अहलूवालिया,अभिषेक कुमार,शिल्पा शिंदे,आसिम रियाज, आशीष मेहरोत्रा,करण वीर मेहरा,नियति फतनानी,अदिति शर्मा और सुमोना चक्रवर्ती नजर आएंगे। बता दें कि शो की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसमें शालीन कथित तौर पर सबसे मजबूत खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्हें रोहित शेट्टी ने फाइनलिस्ट भी कहा है।

कब आएगा शो?
बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार पिछला सीजन हुसैन ने होस्ट किया था और अब मेकर्स किसी फ्रेश चेहरे की तलाश में हैं। इस लिस्ट में शालीन टॉप पर हैं। शालीन इन दिनों रोमानिया में खतरों के खिलाड़ी के शूट में व्यस्त हैं। शो सितंबर में टीवी पर प्रसारित होगा।

शालीन ने अपने करियर की शुरुआत एक कंटेस्टेंट के तौर पर ‘रोडीज 2’ से की थी। इसके बाद वो कई सारे टीवी सीरियल और वेब शोज में नजर आए। इसके बाद उन्होंने नच बलिये सीजन 4 में अपनी एक्स वाइफ दलजीत कौर के साथ हिस्सा लिया और विनर बनें। शालीन ने बिग बॉस 16 में भी पार्टिसिपेट किया था।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय