ग्राफिक प्रिंट टी-शर्ट्स को इन तरीकों से करें कैरी

भयंकर गर्मी में कंफर्टेबल बने रहने के लिए सही आउटफिट्स का चुनाव बहुत जरूरी है। बात जब कंफर्ट की हो, तो टी-शर्ट पुरुषों से लेकर महिलाओं तक की लिस्ट में टॉप पर होता है। लूज, कलरफुल, तरह- तरह के स्लोगन लिखी टी-शर्ट्स को जींस के साथ पेयर कर मिनटों में हो सकते हैं रेडी। जींस के साथ टी-शर्ट का कॉम्बिनेशन नो डाउट बेस्ट है, लेकिन हर कैजुअल आउटिंग पर ये आउटफिट लुक को थोड़ा बोरिंग बना सकता है। ऐसे में और किन बॉटम्स के साथ इस तरह की टी-शर्ट्स को किया जा सकता है पेयर, आइए जान लेते हैं इस बारे में।

पहनें डेनिम स्कर्ट के साथ
इस तरह के प्रिंट वाली टी-शर्ट्स को आप मिनी स्कर्ट या नी- लेंथ डेनिम शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं। इस लुक के साथ हाई मेसी पोनीटेल हेयरस्टाइल बहुत अच्छी लगेगी। लुक को पूरा करने के लिए व्हाइट स्नीकर्स या म्यूल्स टाई करें।

टीशर्ट ड्रेस है अच्छा ऑप्शन
टी-शर्ट्स के अलावा आजकल टी-शर्ट ड्रेस भी अवेलेबल है। जो कैजुअल आउटिंग के लिए काफी अच्छा ऑप्शन है। जिनमें लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए बहुत ज्यादा एफर्ट भी नहीं करना पड़ता। हाई बन या ओपन हेयर दोनों ही इस आउटफिट्स पर फबेंगे। टी-शर्ट ड्रेस किसी भी कलर की हो, व्हाइट शूज को हर कलर के साथ पेयर कर सकती हैं।

डेनिम जैकेट के साथ
जींस के साथ अगर आप प्रिंटेड टी-शर्ट्स को कैरी कर रही हैं, तो लुक में थोड़ा स्टाइल एड करने के लिए उसके साथ डेनिम जैकेट ले सकती हैं।

इन तरीकों से भी कर सकती हैं ग्राफिक- प्रिंट टी-शर्ट्स को स्टाइल

  • इस तरह की टी-शर्ट्स को लूज पैंट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं।
  • लॉन्ग प्लेन या प्लीटेड स्कर्ट्स के साथ ऐसी टी-शर्ट्स काफी अच्छी लगती है।
  • वेकेशन पर आप इस तरह की टी-शर्ट्स को डेनिम या किसी भी तरह के दूसरे शॉर्ट्स के साथ स्टाइल कर सकती हैं।
  • तो गर्मियों में अपने वॉर्डरोब में ग्राफिक टी-शर्ट्स को करें शामिल और स्टाइलिंग को बनाएं एफर्टलेस।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय