पवन कल्याण की आगामी फिल्म पर आया बड़ा अपडेट

पवन कल्याण साउथ फिल्मों के सुपरस्टार हैं। वह मुख्य रूप से तेलुगु सिनेमा में काम करते हैं। फिल्मों के अलावा वह राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं। उनकी जनसेना पार्टी ने हाल में ही संपन्न हुए आंध्र प्रदेश विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया और सत्ता में काबिज हुई। इस वक्त वह आंध्र प्रदेश के नौंवें उपमुख्यमंत्री के रूप में कार्यरत हैं। फिल्मों की बात करें तो उनकी कई फिल्में इस साल रिलीज को प्रस्तावित हैं। उनमें से ही एक फिल्म हरि हर वीरा मल्लू को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

दर्शकों को शानदार अनुभव देने की है कोशिश
पवन कल्याण की आगामी फिल्म ‘हरि हर वीरा मल्लू’ पर काफी समय से काम चल रहा है। फिल्म की घोषणा के बाद से ही इसे कई मुश्किलों से गुजरना पड़ा है। अब फिल्म को लेकर नई जानकारियां सामने आई हैं। फिल्म के प्रस्तुतकर्ता ए.एम. रत्नम दर्शकों को एक बेहद शानदार सिनेमाई अनुभव देने की हर संभव कोशिश कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज पर संशय बरकरार है, लेकिन अभिनेता के फैंस उम्मीद जता रहे हैं कि वो इस साल के अंत तक सिनेमाघरों में फिल्म देख सकेंगे।

अलग जगहों पर किया जा रहा है वीएफएक्स पर काम
हाल में ही एक इंटरव्यू में ए.एम. रत्नम ने फिल्म को लेकर बात की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि मछलीपट्टनम बंदरगाह पर एक सीक्वेंस शूट किया गया है। बेहतरीन सीजीआई के लिए ईरान की एक कंपनी को जिम्मेदारी दी गई है। काम बेहतर हो इसके लिए ईरान से एक व्यक्ति भारत आया है। उन्होंने बताया कि इस एपिसोड के लिए सीजीआई का काम अगले 10-15 दिनों में पूरा कर लिया जाएगा। इस इंटरव्यू में उन्होंने आगे बताया कि कुश्ती से जुड़ा एक एपिसोड शूट किया गया है , जिसके वीएफएक्स का काम अभी बेंगलुरु में किया जा रहा है। इसके साथ ही चारमीनार एपिसोड के लिए वीएफएक्स का काम हैदराबाद में चल रहा है।”

फिल्म में होगा बाघ वाला सीक्वेंस
फिल्म में वीएफएक्स का काफी महत्व होगा। इसे लेकर ए.एम. रत्नम ने कहा है कि विजुअल इफेक्ट्स दर्शकों को पुराने दिनों की याद दिलाएंगे। उन्होंने कहा कि फिल्म की टीम का उद्देश्य है कि फिल्म पूरी तरह से बेहतर बने, इस वजह से ही फिल्म में अधिक समय भी लग रहा है। इसके अलावा रत्नम ने एक और मजेदार खुलासा करते हुए बताया कि फिल्म में बाघ वाला एक सीक्वेंस भी होगा। इसके लिए कनाडा की एक कंपनी को सीजीआी का काम सौंपा गया है। इसके अलावा कुछ दृश्यों की शूटिंग अभी बाकी है, जो पूरा होते ही पोस्ट- प्रोडक्शन का काम शुरू हो जाएगा।

Related Articles

Back to top button