Noise ने हाल ही में भारत में अपने नए Noise Beads TWS Earbuds को किया लॉन्च, जाने इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में…

आज के समय में लगभग हर कोई गाने सुनने या वीडियोज या फिल्में देखने के लिए अपने स्मार्टफोन का ही इस्तेमाल करता है और स्मार्टफोन के साथ इयरफोन्स या इयरबड्स भी काफी यूज किए जाते हैं. इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी Noise ने हाल ही में भारत में अपने नए इयरबड्स, Noise Beads TWS Earbuds लॉन्च किए हैं जिनकी लॉन्च कीमत काफी कम है और इनमें आपको कई सारे फीचर्स दिए जा रहे हैं. आइए इन इयरबड्स के फीचर्स पर एक नजर डालते हैं.

Noise ने लॉन्च किए नए इयरबड्स

Noise ने हाल ही में भारत में अपने नए इयरबड्स, Noise Beads TWS Earbuds लॉन्च किए हैं. आपको बता दें कि ये इयरबड्स ट्रूली वायरलेस स्टीरीओ (TWS) सपोर्ट के साथ आते हैं. ये इयरबड्स बहुत हल्के हैं और एक कॉम्पैक्ट चार्जिंग केस के साथ आते हैं.

कमाल का है प्लेबैक टाइम

Noise के ये इयरबड्स वैसे तो कई सारे फीचर्स के लिए चर्चा में हैं लेकिन आपको बता दें कि इनकी बैटरी लाइफ की काफी तारीफ की जा रही है. कंपनी का यह दावा है कि ये Noise Beads TWS Earbuds एक बार फुल चार्ज होने के बाद 7 घंटों तक चल सकते हैं और चार्जिंग केस के साथ पूरे 18 घंटों तक काम कर सकते हैं.

Noise Beads TWS Earbuds के बाकी फीचर्स

आपको बता दें कि ये इयरबड्स टच कंट्रोल्स और गूगल असिस्टेंट और सिरी, दोनों प्लेटफॉर्म्स के सपोर्ट के साथ आते हैं. डिवाइसेज इन इयरबड्स से जल्दी पेयर हो पाएं, इसके लिए इनमें आपको हाइपर-सिंक तकनीक और उसी के लिए ब्लूटूथ v5.1 कनेक्टिविटी भी मिलेगी. IPX5 की रेटिंग वाले ये इयरबड्स पानी में खराब नहीं होते हैं.  

आपको बता दें कि अमेजन पर Noise Beads TWS Earbuds की लॉन्च कीमत 1,499 रुपये है और ये 24 दिसंबर से सेल पर जाएंगे. असल में इन इयरबड्स को आप ब्लै3,499 रुपये में, दो रंगों में खरीद सकते हैं.

Related Articles

Back to top button