6 साल के मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के बड़वानी (Barwani) जिले से एक खौफनाक मामला सामने आया है. यहां एक 21 साल के एक युवक ने एक महिला के 6 साल के मासूम बेटे की कथित तौर पर इसलिए हत्या (Six Year Old Boy Killed) कर दी क्योंकि महिला ने उसके साथ अवैध शारीरिक संबंध (Illegal Physical Realtionship) बनाने से मना कर दिया.

मासूम की हत्या से इलाके में मचा हड़कंप

बता दें कि ये घटना बड़वानी जिले के कोतवाली थाना इलाके के धाबाबावड़ी गांव में शनिवार को हुई. वारदात के बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात वाले दिन क्या हुआ था?

एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने बताया कि 18 दिसंबर को एक शख्स ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वो और उसकी 23 साल की पत्नी मजदूरी करने सिलावद गए थे. शाम को जब वो वापस घर लौटे तो उनका 6 साल का बेटा बालवीर घर पर नहीं था. इसके बाद आसपास पता करने पर मालूम चला कि गांव का ही नाना उर्फ दिनेश लाल उनके बेटे को साथ लेकर गया और खेत में मारपीट कर उसकी हत्या कर दी.

24 घंटे के भीतर पकड़ा गया आरोपी

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मासूम का शव बरामद करके उसका पोस्टमॉर्टम करवाया. केस दर्ज करने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने आरोपी नाना को घटना के 24 घंटे के अंदर ही नायदड़ गांव से पकड़ लिया.

एसपी दीपक कुमार शुक्ला ने आगे बताया कि पूछताछ में आरोपी ने स्वीकार किया कि वो मृतक बच्चे की मां के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था, लेकिन उसने मना कर दिया. जिसकी वजह से वो आगबबूला हो गया. मौका पाकर वो महिला के बेटे को अपने साथ खेत में ले गया और पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button