यूके में इस महिला के बॉयफ्रेंड ने उसके ही बच्चे को उतारा मौत के घाट, फिर भी नहीं बताया सच

इग्लैंड के कैम्ब्रिजशायर शहर (Cambridgeshire) में एक मां ने अपनी बच्ची को चुनने के बजाय अपने बॉयफ्रेंड को चुना! दरअसल, लुसी स्मिथ (Lucci Smith) नाम की महिला अपने 11 सप्ताह के बच्चे की हत्या करने वाले प्रेमी को बचाने के लिए पुलिस से लगातार झूठ बोल रही है. मामला साल 2019 का है. जब लुसी के बच्चे टेडी (Teddie) को महिला के बॉयफ्रेंड केन मिशेल (Kane Mitchell) ने मार डाला. बच्चे के सिर पर हमला करने के बाद इस शख्स ने अपने बचाव में कहा कि जन्म के दौरान ही बच्चे को चोटें आई थी. केन ने बच्चे पर हमला ऐसे वक्त में किया जब उसकी गर्लफ्रेंड स्कूल चला रही थी. महिला को बच्चे की जानकरी मिली थी तो उसके इलाज के लिए डॉक्टर को भी देरी से उसने फोन किया था. द सन की रिपोर्ट में इसकी जानकरी दी गई है. 

आरोपित को सुनाई थी आजीवन कारावास

फिलाहल बच्चे की मौत करने के जुर्म में केन मिशेल को आजीवन कारावास की सजा दी गई थी, और उन्हें कम से कम 18 साल सजा काटनी ही पड़ेगी. जांच में सामने आया था कि आरोपित ने बच्चे के सिर पर हमला किया था. पोस्टमार्टम से पता चला कि बच्चे के सिर में फ्रैक्चर था और कई हड्डियां भी टूट गई थी. वहीं बच्चे की मां से इस वक्त पूछताछ जारी है. एक इंटरव्यू  के दौरान लुसी से पूछा गया कि उनके बच्चे को चोट कैसे लगी थी? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें इसके बारे में नहीं पता है साथ ही आरोपी के बारे में भी कुछ नहीं कहा. इस पूछताछ में आरोपी के साथ उनके अस्थिर संबंधों पर  भी आगे पूछताछ की गई. हालांकि, अभी तक उन्होंने सच नहीं बताया है.. 

एक साल तक हुई मामले की जांच

वहीं इस पूरे मामले की जांच करने वाले वाले डिटेक्टिव इंस्पेक्टर लुसी थॉमसन ने कहा कि यह यह मामला बेहद दुखद और भयानक था, जिसमें एक 11 सप्ताह के बच्चे ने एक ऐसे व्यक्ति के हाथों अपनी जान गंवा दी, जिसे उसकी रक्षा के लिए वहां होना चाहिए था.  उन्होंने आगे कहा,’ हमारी साल भर की जांच में पाया गया कि टेडी को अपने छोटे से जीवन के दौरान कई भयानक चोटों का सामना करना पड़ा. हालांकि, इस मौत के लिए जिम्मेदार लोगों को कठघरे में लाना चाहिए. 

Related Articles

Back to top button