UP के जनपद अलीगढ़ में मौसम के बदले मिजाज, बूंदाबांदी ने बढ़ाई ठंडक

उत्‍तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बुधवार की सुबह मौसम के मिजाज कुछ बदले नजर आए। आसमान पर बादल छाए हुए थे, हल्की बूंदाबांदी भी हो रही थी। इससे ठंडक बढ़ गई। 11 बजे तक सूर्यनारायण आसमान में नजर न आए। मौसम के बदले मिजाज का असर यातायात पर ही पड़ा। वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई, राहगीर गर्म कपड़ों में लिपटे नजर आए। सड़क किनारे अलाव जल रहे थे। 

हल्‍की बारिश से फसलों को नुकसान नहीं

बुधवार सुबह का न्यूनतम तापमान 13 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। जबकि, अधिकतम 18 डिग्री सेल्सियस रहा। बादलों के कारण धूप नहीं निकली। लोग देर से जागे। सुबह टहलने निकले लोगों पर भी बदले मौसम का असर दिखा। बेंच पर बैठने के बजाए लोग टहलते नजर आए। बच्चों की संख्या पार्कों में कम रही। मौसम विज्ञानियों ने हल्की बारिश होने का अनुमान जताया था। सुबह के वक्त कोहरा और बूंदाबांदी के साथ ही अंधेरा छा गया था। वाहन चालकों को लाइट जलानी पड़ी। कृषि अधिकारियों का कहना है कि इस मौसम का असर फसलों पर नहीं पड़ेगा। हल्की बारिश से कोई नुकसान नहीं है।  डीएस कालेज के प्राचार्य प्रो. राज कुमार वर्मा ने बताया कि जो विद्यार्थी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके वो पांच जनवरी को दोपहर दो बजे तक कालेज की बीसीए लैब से टैबलेट व स्मार्टफोन प्राप्त कर लें। 

डीएस में आज प्राप्त करें टैबलेट व स्मार्टफोन

जासं, अलीगढ़ : कासिमपुर पावर हाउस में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उच्च शिक्षा ग्रहण कर रहे विद्यार्थियों को टैबलेट व स्मार्टफोन वितरित किए। इसमें डीएस कालेज के छात्र भी शामिल थे लेकिन, कुछ छात्र मौके पर न उपस्थित नहीं हो सके, जिससे उनको योजना का लाभ नहीं मिल सका। डीएस कालेज के प्राचार्य प्रो. राज कुमार वर्मा ने बताया कि जो विद्यार्थी कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके वो पांच जनवरी को दोपहर दो बजे तक कालेज की बीसीए लैब से टैबलेट व स्मार्टफोन प्राप्त कर लें। अन्यथा की स्थिति में उपकरण शासन को वापस भेज दिए जाएंगे।

Related Articles

Back to top button