ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं एक्ट्रेस सनी लियोनी,पैन कार्ड का इस्तेमाल करके उठाया लोन

एक्ट्रेस सनी लियोनी हमोशा अपने हॉट लुक्स को लेकर चर्चा में रहतीं हैं पर इस बार उनके खबरों में छाने की वजह कुछ और ही है। देश के बाकी करोड़ों लोगों की तरह सनी भी ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हुईं हैं। एक्ट्रेस का दवा है कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल करके लोन उठाया गया है।

सनी लियोनी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट किया था। इस पोस्ट में सनी लियोनी ने आरोप लगाया था कि उनके पैन कार्ड का इस्तेमाल कर धनी ऐप से लोन लिया गया है। इस लोन की रकम 2000 रुपए है। सनी लियोनी का आरोप था कि इस वजह से उनका सिबिल स्कोर कम हो गया है। इसके साथ ही सनी लियोनी ने धनी ऐप को मैनेज करने वाले इंडिया बुल्स होम लोन और इंडिया बुल्स सिक्योरिटीज को टैग भी किया।

इसके साथ ही सनी लियोनी ने इंडियाबुल्स पर आरोप भी लगाया कि इस मामले में शिकायत करने के बावजूद उनकी मदद नहीं की जा रही है। हालांकि, कुछ देर बाद ही सनी लियोनी ने ये पोस्ट डिलीट भी कर दिया। इसके बाद सनी लियोनी का नया ट्वीट आया। इस बार उन्होंने इंडियाबुल्स को धन्यवाद कहा है।

बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर सनसनी मचा दी थी, जिसमें वह सिर से पैर तक खून से लथपथ दिखाई दीं। सनी का ये रूप देखने के बाद फैंस को उनकी सेहत की चिंता सताने लगी। फैंस जानना चाह रहे थे कि आखिर माजरा क्या है। हसीन और क्यूट सनी के इस डरावने वीडियो को देख सोशल मीडिया यूजर्स ने सवाल पूछने शुरू कर दिए।

Related Articles

Back to top button