2024 में ओला लॉन्च करेगी अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, जाने डिटेल्स

ओला इलेक्ट्रिक ने 15 अगस्त को इंतजार खत्म करते हुए भारत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार से पर्दा उठा दिया है। ओला इलेक्ट्रिक कार को भारत में ऑल-ग्लास रूफ के साथ ‘अब तक की सबसे स्पोर्टी’ कार के दावे साथ पेश किया गया है। ओला इलेक्ट्रिक के सीईओ भाविश अग्रवाल ने कहा कि यह गाड़ी असिस्टेड ड्राइव टेक्नोलॉजी और की-लैस टेक्नोलॉजी के साथ आएगी।

मात्र 4 सेकेंड में 100 की रफ्तार

सीईओ भाविश अग्रवाल ने इस मौके पर कहा कि हम एक ऐसी कार ला रहे हैं जो नए भारत को परिभाषित करती है। एक ऐसा भारत जो निडर है और अपनी किस्मत खुद लिखने में विश्वास रखता है। हमारी कार भारत की सबसे तेज कारों में से एक होने जा रही है। यह 0 से 100 पर 4 सेकंड तक पहुंच सकती है, इसकी रेंज 500 किलोमीटर एकबार फुल चार्च करने पर होगी। यह भारत में बनी अब तक की सबसे स्पोर्टी कार होगी, जिसमें ऑल-ग्लास रूफ होगा, इसमें मूव ओएस और असिस्टेड ड्राइविंग फीचर्स होंगे।

कब होगी लॉन्च?

भाविश अग्रवाल ने ओला इलेक्ट्रिक कार की लॉन्च टाइमलाइन का भी खुलासा किया। उन्होंने कहा कि कार 2024 में इंडियन मार्केट में आ जाएगी। यह अभी भी डेवलप्मेंट स्टेज में है। हालांकि इसके लॉन्च को लेकर डेट या ये किस महीने में लॉन्च होगी उसका ऐलान नही किया गया है।

इसके अलावा ओला ने अपने एस1 प्रो का खाकी कलर वेरिएंट भी पेश किया है। नया कलर मॉडल ओला इलेक्ट्रिक एस1 प्रो के मौजूदा मार्शमेलो, नियो मिंट, पोर्सिलेन व्हाइट, कोरल ग्लैम, जेट ब्लैक, लिक्विड सिल्वर, मैट ब्लैक, एन्थ्रेसाइट ग्रे और गेरुआ कलर ऑप्शन में भी आएगा। Ola S1 को 99,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया है।

Related Articles

Back to top button