फिर से पेरेंट्स बनने जा रहा टीवी का ये पावर कप्पल, फोटो पोस्ट कर दी गुडन्यूज

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी एक बार फिर से पेरेंट्स बनने वाले हैं। बेटी लियाना के जन्म के 4 महीने बाद मंगलवार को उन्होंने फैन्स को यह खुशखबरी दी। देबिना हाथ में सोनोग्राफी रिपोर्ट लिए दिख रही हैं। पोस्ट के साथ में हैशटैग दिए हैं कि उनकी फैमिली कंप्लीट होने जा रही है। बता दें कि देबिना ने शादी के 11 साल बाद बड़ी मुश्किलों के बाद पहली बच्ची को जन्म दिया था। उनकी प्रेग्नेंसी में काफी कॉम्प्लिकेशंस रहे थे। 

एक बार फिर बनेंगे मां -बाप

देबिना बनर्जी ने मगंलवार कोअपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो के साथ गुडन्यूज शेयर की। फोटो में गुरमीत चौधरी ने एक हाथ से बेटी लियाना को पकड़ रखा है और दूसरे हाथ से पत्नी देबिना को गले लगाए हुए हैं। वहीं देबिना के दोनों हाथ से सोनोग्राफी रिपोर्ट को दिखा रही है। टीवी के इस पावर कप्पल ने सिर पर स्टाइलिश टोपी पहन रखी है और बेटी लीना ने सिर पर एक सफेद रंग का हेयरबैंड लगा हुआ है।


देबिना ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि कुछ चीजों का समय ईश्वर तय करता है और हम इसे बदल नहीं सकते… यह ऐसा ही आशीर्वाद है…जल्द आ रहा है हमें पूरा करने के लिए। हैशटैग्स में उन्होंने लिखा है, बेबी नंबर 2, फिर से मम्मी, फिर से डैडी।

अप्रैल में बने थे पहली बार माता- पिता

इसी साल 3 अप्रैल को टीवी की इस जोड़ी ने एक प्यारी सी बेटी लियाना को जन्म दिया था। और 4 महीने बाद ही गुरमीत और देबन एक बार फिर से माता-पिता बनने जा रहे हैं। देबिना ने बताया कि कैसे उन्हें इंडोमेट्रोसिस के कारण प्रेग्नेंट होने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। देबिना ने 5 सालों तक बहुत से डॉक्टर और आईवीएफ के जानकारों से मिलकर हर संभव तरह से अपना इलाज कराया ताकि वह मां बन सकें। 
इंडोमेट्रोसिस एक ऐसी समस्या है जिसमें बहुत ज्यादा खून टिश्यू के अंदर बहने लगता है। जिसके कारण देबिना ने आयुर्वेद, के साथ साथ बहुत से ट्रीटमेंट्स का सहारा लिया ताकि जल्द से जल्द इस समस्या को ठीक किया जा सके। 

समाज के दबाब में न आकर करे कोई फैसला


देबिना कहती है कि हमें समाज के बनाए  नियमों के आधार पर चलने की कोशिश नहीं करनी चाहिए, मैं सभी लड़कियों से एक बात कहना चाहूंगी कि  किसी भी लड़की को शादी और मां बनने की उम्र को लेकर अधिक परेशान नहीं होना चाहिए। मैंने देखा है कि लोग 30 की उम्र में शादी करते हैं और 40 की उम्र में बच्चा। सभी चीजें मुमकिन हैं। हमें सामाजिक तनाव में न आते हुए जीवन मे अपने लक्ष्यों को पाने का प्रयास करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button