एक बार फिर अपने बयानों के वजह सुर्खियों में आऐ कैलाश विजयवर्गीय

लगभग 25 दिन बाद अमेरिका से मध्य प्रदेश लौटे भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आते ही अपने बयानों से सुर्खियों में आ गए। इंदौर पहुंच कर उन्होंने मीडिया से बातचीत की। उस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार की सत्ता परिवर्तन के वक्त मैं अमेरिका में था। वहां के लोगों ने बातों ही बातों में कहा कि हमारे देश में जैसे लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड बदलती हैं, वैसे ही से नीतीश ने अब नया साथ चुन लिया है।

कैलाश विजयवर्गीय ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा कि बिहार के मुख्यमंत्रीजी की भी ऐसी ही पोजिशन है, कब किस से हाथ मिला लें, कब किसका हाथ छोड़ दें, कहा नहीं जा सकता। 

वहीं उन्होंने आगे कहा कि मैं पश्चिम बंगाल का प्रभारी हूं और किसी ने गलत खबर उड़ा दी हैं। बीजेपी संसदीय बोर्ड में परिवर्तन को लेकर कहा कि यह पार्टी की सामान्य प्रक्रिया है, जो लोग लंबे समय से उस बोर्ड में थे, उन्हें हटाया गया है। इसे राजनीति के चश्मे से नहीं देखना चाहिए। आगे कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में ही बीजेपी मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी और उसमें किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होगा।

जिस तरह सत्यनारायण जटिया को शामिल किया है उसको लेकर कहा कि जटिया काफी सामान्य व्यक्ति है। साथ पुरानी बातों का जिक्र करते हुए कहा कि जब मैं पहली बार पार्षद चुना गया था, उस समय सत्य नारयण जटिया ने मेरे लिए साइकिल से प्रचार प्रसार किया था।

इसी कड़ी में कैलाश विजयवर्गीय ने एमपी में कांग्रेस के सत्ता वापस में आने के दावे को लेकर कहा कि अब कमलनाथ  75 साल से ज्यादा की उम्र के हो गए हैं। जिस तरह से वह सत्ता में वापसी के सपने देख सकते हैं तो निश्चित तौर पर ऐसे सपने उन्हें देखना चाहिए। जिससे कि उनका समय कट सकें।

Related Articles

Back to top button