दृश्यम 2 का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे, हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रैक हुआ रिलीज

दृश्यम की सफलता के बाद दर्शक दृश्यम 2 का बड़ी ही बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं। ‘दृश्यम 2’ के ट्रेलर से पहले अजय देवगन ने फैंस को ‘दृश्यम’ की कहानी याद करवाने के लिए फिल्म की कुछ झलकियां दिखाई थी। अब हाल ही में दृश्यम 2 के ट्रेलर के बाद मेकर्स ने फिल्म का टाइटल ट्रैक रिलीज कर दिया है, जोकि काफी पावरफुल है। ये पूरा गाना सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है। हाल ही रिलीज हुआ ये गाना विजुअली दर्शकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। विजय सलगांवकर के परिवार की कहानी को आगे बढ़ते देखने के लिए दर्शक बहुत ही उत्साहित हो गए हैं।

दृश्यम 2 का टाइटल ट्रैक है बहुत ही पावरफुल

‘दृश्यम 2’ के गाने की शुरुआत होती है विजय सलगांवकर के पुलिस के पास जाकर कन्फेशन करने के साथ। सस्पेंस से भरपूर इस गाने में पुलिस अधिकारी बने अक्षय खन्ना विजय सलगांवकर के खिलाफ सबूत जुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते है, तो वही पुलिस द्वारा दोबारा केस खुलने से अजय देवगन का परिवार काफी परेशान और डरा हुआ नजर आ रहा है। विजय सलगांवकर का परिवार हर समय इस डर में जी रहा है कि कंफेशन के बाद अगर पुलिस को सुराग मिल गया तो वह उनके परिवार के साथ क्या करेंगे। इस गाने में अजय देवगन के बोल भी हैं, जिसमें वह ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि ‘शब्दों पर नहीं दृश्य पर ध्यान दो, क्योंकि झूठ शब्दों में जगह ढूंढ ही लेता है, लेकिन दृश्य कभी झूठ नहीं बोलते। सवाल ये नहीं कि आपकी आंखों के सामने क्या है, सवाल ये है कि आप देख क्या रहे हैं’। 2 मिनट 25 सेकंड का ये गाना बहुत ही इंगेजिंग और डायलॉग से भरपूर है।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी दृश्यम 2

दृश्यम 2 के इस टाइटल ट्रैक को सिंगर ऊषा उत्थुप ने अपनी आवाज में गाया है, जिसमें उनका साथ विजय प्रकाश ने दिया है। इस गाने के लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और पूरी कहानी को नैरेट खुद अजय देवगन ने किया है। ‘दृश्यम 2’ के इस टाइटल ट्रैक में अजय देवगन अंत में ये कहते हुए नजर आते हैं कि वह अपनी दुनिया अपने परिवार के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हैं। सस्पेंस से भरपूर इस थ्रिलर फिल्म में अजय देवगन के अलावा तब्बू, श्रिया सरन, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। मलयालम फिल्म के हिंदी रीमेक ‘दृश्यम 2’ को देखने के लिए दर्शक बहुत ही उत्साहित हैं। विजय सलगांवकर के बयान के और पुलिस के हाथ लगे सबूत के बाद सालगांवकरों की मुश्किलें बढ़ेंगी, या फिर वह वापस निरपराध साबित होंगे, इसका खुलासा 18 नवंबर 2022 को होगा।

Related Articles

Back to top button