द केरल स्टोरी फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही…

द केरल स्टोरी फिल्म की रफ्तार बॉक्स ऑफिस पर थमने का नाम नहीं ले रही। बुधवार को फिल्म से जितनी कमाई की उम्मीद की गई थी, उसका आंकलन एकदम सटीक बैठा है। सोमवार को 7.72 फीसदी ग्रोथ देखी गई। कम बजट में बनी यह फिल्म अब जल्द ही 100 करोड़ क्लब में पहुंचती दिख रही है। बॉक्स ऑफिस पर द केरल स्टोरी ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। मूवी पर अभी वेस्ट बंगाल में बैन लगा है और तमिलनाडु में भी स्क्रीनिंग नहीं हो रही है। इसके बावजूद फिल्म की 6 दिन की टोटल कमाई 70 करोड़ के करीब पहुंचने वाली है। 

ब्लॉकबस्टर हो गई फिल्म
अदा शर्मा स्टारर फिल्म द केरल स्टोरी बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बारिश कर रही है। फिल्म का बजट 15 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है। मूवी अब तक 68 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर चुकी है। इस लिहाज से फिल्म ब्लॉक बस्टर हो चुकी है। बिजनस ऐनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के 6 दिन के कलेक्शन पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है, द केरल स्टोरी को न कोई मात दे सकता है और न कोई रोक सकता है… वीकडेज पर भी इसकी रफ्तार जारी है… शुक्रवार को 8.03 करोड़, शनिवार को 11.22 करोड़, रविवार को 16.40 करोड़, सोमवार को 10.07 करोड़, मंगलवार को 11.14 करोड़, बुधवार को 12 करोड़ टोटल इंडिया बिजनस। ब्लॉकबस्टर।

इस तरह हुई ग्रोथ
वीकडेज पर ग्रोथ- सोमवार को 25.40 फीसदी, मंगलवार को 10.63 फीसदी, बुधवार को 7.72 फीसदी। तरण ने लिखा है कि फिल्म का ट्रेंड बढ़िया चल रहा है। बता दें कि तमिलनाडु और पश्चिम बंगाल में फिल्म बैन होने पर सुनवाई 12 तारीख यानी शुक्रवार को होगी। 

धर्मांतरण पर आधारित है कहानी
फिल्म की कहानी धर्मांतरण पर आधारित है। इसमें दिखाया गया है कि कैसे लड़कियों को बहलाकर उन्हें मुस्लिम बनाया गया। इसके बाद उन्हें आतंकी संगठन को सौंप दिया गया। मेकर्स का दावा है कि कहानी सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। 

Related Articles

Back to top button