आईए जानें आखिर अभिषेक बच्चन ने विक्की कौशल को दी क्या सलाह…

 विक्की कौशल की हाल ही में फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ का ट्रेलर रिलीज हुआ, जिसमें उन्हें मजनू से पत्नी से लड़ाई करने वाले पति के रोल में देखा गया। इस फिल्म में विक्की ने कपिल का रोल प्ले किया है, जिसकी शादी के बाद अपनी पत्नी से बनती नहीं, जबकि शादी के पहले उसी लड़की के वह दीवाने थे।

रील लाइफ में तो विक्की कौशल की मैरिड लाइफ उलझनों भरी दिखाई गई है, लेकिन रियल में ऐसा न हो, इसके लिए कभी अभिषेक बच्चन ने उन्हें सॉलिड एडवाइज दी थी।

अभिषेक बच्चन से विक्की कौशल को मिली थी यह सलाह

आज विक्की कौशल का 35वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर उन्होंने अभिषेक बच्चन से मिली एडवाइज का जिक्र किया, जो उनकी मैरिड लाइफ को हमेशा हैप्पी बनाए रख सकता है। विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया, जिसके बाद 09 दिसंबर, 2021 को उन्होंने शादी कर ली। फैंस को उनकी जोड़ी काफी पसंद है। हाल ही में विक्की ने खुलसा किया कि शादीशुदा जिंदगी खुशहाल बीते, इसके लिए अभिषेक बच्चन ने उन्हें काम की एडवाइज दी थी।

विक्की ने बताया कि अभिषेक बच्चन ने उनसे कहा था कि जब भी झगड़ा हो, तो दिन खत्म होने से पहले वही बीवी को सॉरी बोलें। सुबह उठने के बाद माफी भी वही पहले मांगें। इससे उनकी मैरिड लाइफ अच्छी बीतेगी।

विक्की कौशल वर्कफ्रंट

बर्थ डे बॉय की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें, तो अगले महीने उनकी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ रिलीज होने के लिए तैयार है। यह मूवी दो जून को रिलीज होगी, जिसमें पहली बार सारा अली खान के साथ उनकी जोड़ी और केमेस्ट्री देखने को मिलेगी। इसके अलावा उनकी झोली में ‘सैम बहादुर’ है। यह फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के ऊपर बनी कहानी होगी, जिसे इस साल के अंत तक रिलीज किया जा सकता है।

Related Articles

Back to top button