बारामुला में खुद को सीबीआई अफसर बताकर करता था ठगी, हुआ गिरफ्तार

बारामुला में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो खुद को सीबीआई अधिकारी बता कर लोगों के साथ ठगी करता था। उसके कब्जे से कई घरेलू सामान और फर्जी आईडी कार्ड बरामद किए हैं।

उत्तरी कश्मीर के बारामुला में पुलिस ने एक ऐसे व्यक्ति को गिरफ्तार किया है जो खुद को सीबीआई अधिकारी बता कर लोगों के साथ ठगी करता था। उसके कब्जे से कई घरेलू सामान और फर्जी आईडी कार्ड बरामद किए हैं।

पुलिस स्टेशन कुंजर में वासुन बंगिल के निवासी फारूक अहमद वानी लिखित शिकायत दर्ज कराई कि आरोपी जावीद अहमद राथर व उसके साथियों ने कथित तौर पर शिकायतकर्ता के सामने खुद को एक सीबीआई अधिकारी बताया। उसने शिकायतकर्ता को एक फर्जी सीबीआई पहचान पत्र भी दिखाया। आरोपी ने शिकायतकर्ता को उनके बच्चे के लिए एनडीए में प्लेसमेंट दिलाने का झांसा दिया।

आरोपी मौका पाकर शिकायतकर्ता के घर से गीजर, बेडशीट, इन्वर्टर, सीसीटीवी कैमरा, एलसीडी और अन्य कीमती सामान सहित विभिन्न घरेलू सामान लेकर फरार हो गए। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि उन्होंने 40 लाख रुपये की रकम की धोखाधड़ी की।

कुंजर थाना पुलिस ने कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से सामान बरामद कर लिया गया है। मामले में पुलिस की जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button