जालंधर में तैनात फौजी के साथ दर्दनाक हादसा, छुट्टी लेकर आ रहा था घर

समाना-पतरां रोड पर गांव नगरी के पास बीती शाम कंबाइन और मोटरसाइकिल की जबरदस्त टक्कर में एक जवान की मौत हो गई, जबकि उसके साथ मोटरसाइकिल पर सवार गांव निवासी एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक को पोस्टमार्टम के लिए और घायल को इलाज के लिए समाना सिविल अस्पताल लाया गया।

जानकारी के अनुसार गुरविंदर सिंह (24) पुत्र बलदेव सिंह निवासी गांव कलर भैणी, जो कि जालंधर में सेना में कार्यरत था और शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी लेकर अपने घर आया था। कल वह गांव की जसवीर कौर पत्नी जोधां सिंह के साथ मोटरसाइकिल पर जा रहा था, लेकिन जब वे गांव नगरी के पास पहुंचे तो मोटरसाइकिल एक कंबाइन से टकरा गई, जिससे दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें इलाज के लिए सिविल अस्पताल समाना लाया गया, जहां डॉक्टरों ने गुरविंदर सिंह को मृत घोषित कर दिया। जसवीर कौर की हालत गंभीर होने के कारण उसे पटियाला रेफर कर दिया गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है, जबकि कंबाइन का चालक मौके से फरार हो गया।

उल्लेखनीय है कि मृतक का दूसरा भाई गुरविंदर सिंह भी सेना में जयपुर में तैनात है। इस अवसर पर मृतक सैनिक के शव को सेना के नायब सूबेदार व अन्य लोगों ने सलामी दी और उनके गांव में सरकारी सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। मवी थाने के जांच अधिकारी ए.एस.आई. रणजीत सिंह ने बताया कि मृतक के पिता के बयानों पर कंबाइन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है, उसकी तलाश जारी है।

Related Articles

Back to top button