नागा चैतन्य के जन्मदिन पर रिलीज हुआ ‘धूथा’ फिल्म का दमदार ट्रेलर

नागा चैतन्य के जन्मदिन के मौके पर उनकी ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘धूथा’ का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर में अभिनेता एक खोजी पत्रकार ‘सागर’ के रूप में नजर आए हैं।

साउथ सुपरस्टार नागा चैतन्य इन दिनों अपनी सस्पेंस थ्रिलर ड्रामा सीरीज ‘धूथा’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। इस सीरीज के जरिए नागा चैतन्य अपना ओटीटी डेब्यू भी करने जा रहे हैं। हाल ही में सीरीज के निर्माताओं ने नया पोस्टर जारी करते हुए रिलीज की तारीख की घोषणा की थी। वहीं, अब फैंस के उत्साह को बढ़ाने के लिए निर्माताओं ने सीरीज का दमदार ट्रेलर भी जारी कर दिया है।

खोजी पत्रकार बने अभिनेता
नागा चैतन्य आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास दिन पर उनके फैंस को बड़ा तोहफा मिला है। अभिनेता के जन्मदिन के मौके पर ही उनकी ओटीटी डेब्यू सीरीज ‘धूथा’ का ट्रेलर जारी किया गया है। ट्रेलर में नागा चैतन्य एक खोजी पत्रकार ‘सागर’ के रूप में नजर आए हैं, जो गहरे रहस्यों और रहस्यों के जाल में उलझे हुए हैं। ट्रेलर की शुरुआत नागा चैतन्य के किरदार सागर के किरदार से होती है, जो अखबार की कतरनों के माध्यम से अतीत की बातें याद करता है। सागर भविष्य में होने वाली घटनाओं का अनुमान लगाता है और अपने करीबियों के साथ होने वाली दुखद घटनाओं को रोकने के लिए एक मिशन शुरू करता है।

नागार्जुन ने बेटे को दी बधाई
नागार्जुन अक्किनेनी ने अपने एक्स (ट्विटर) पर अपने बेटे को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और सीरीज का ट्रेलर साझा किया। कैप्शन में उन्होंने लिखा, ”प्रिय नागा चैतन्य अक्किनेनी आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आप नई शैलियों की खोज करते हैं और खुद को साबित करते रहते हैं वह मुझे पसंद है। आपके ओटीटी डेब्यू पर सफलता की शुभकामनाएं।”

इस दिन रिलीज होगी सीरीज
वहीं सीरीज की बात करें तो ‘धूथा’ का प्रीमियर एक दिसंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा। यह सीरीज नॉर्थस्टार एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले शरथ मरार द्वारा निर्मित है। शो में पार्वती थिरुवोथु, प्रिया भवानी शंकर और प्राची देसाई भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘धूथा’ एक तेलुगु सीरीज है, जो 240 देशों में हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button