मनीषा रानी बनीं और शोएब इब्राहिम बने झलक दिखला जा 11 के फाइनलिस्ट

फेमस डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ फिनाले के काफी करीब है। अब से कुछ ही दिनों में फैंस को इस सीजन का विनर मिल जाएगा। ‘झलक दिखला जा’ को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। शो ग्रैंड फिनाले के लिए पूरी तरह से तैयार है। अगले हफ्ते टॉप 5 कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी के लिए आपस में भिड़ने वाले हैं। इस बीच कुछ फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आए हैं।

ग्रैंड फिनाले के करीब ‘झलक दिखला जा 11’
ग्रैंड फिनाले के लिए कंटेस्टेंट्स में कांटे की टक्कर जारी है। अपने किलर मूव्स से जजेस और फैंस को इम्प्रेस करने में लगे कंटेस्टेंट्स का अब आपस में फिनाले राउंड में मुकाबला होगा। कौन किस पर भारी पड़ेगा, इसका खुलासा तो आने वाले दिनों में हो जाएगा। मगर टॉप 5 से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है। इसी के साथ उन कंटेस्टेंट्स का नाम भी सामने आ गया है, जिनके टॉप 2 में होने के ज्यादा चांस हैं।

मनीषा रानी बनीं पहली फाइनलिस्ट
मनीषा रानी ‘झलक दिखला जा 11’ की पहली फाइनलिस्ट बन चुकी हैं। फाइनलिस्ट के लिए एक्ट्रेस का नाम सुनकर फैंस में खुशी की लहर है। इसके अलावा एक और कंटेस्टेंट का नाम ग्रैंड फिनाले के लिए फाइनल हो चुका है। यह नाम है शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का। उन्होंने खुद इस बात की पुष्टि की है। इन दो टॉप नामों के साथ ही जजेस को बाकी तीन फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं।

शो से बाहर हुआ ये मजबूत कंटेस्टेंट
ऐसी चर्चा है कि शिव ठाकरे (Shiv Thakare) का पत्ता ग्रैंड फिनाले की जर्नी से खत्म हो गया है। हालांकि, इसका खुलासा रविवार के एपिसोड में होगा। फिलहाल, उनके बाहर होने के बाद शोएब इब्राहिम, मनीषा रानी, श्रीराम चंद्रा, धनश्री वर्मा और अद्रिजा सिन्हा का नाम फिनाले के लिए कन्फर्म बताया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय