क्रू के ट्रेलर लॉन्च पर फिल्म के डायरेक्टर ने खोला बड़ा राज

अपकमिंग फिल्म ‘क्रू’ को लेकर काफी बज बना हुआ है। करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कृति सेनन (Kriti Sanon) और तब्बू (Tabu) स्टारर इस फिल्म में पहली बार इन तीनों लीडिंग एक्ट्रेस का धमाल और करिश्मा देखने को मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर रीसेंटली रिलीज किया गया, जिसके बाद फैंस की फिल्म रिलीज को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

‘क्रू’ के ट्रेलर रिलीज के मौके पर करीना, तब्बू और कृति के साथ ही डायरेक्टर राजेश कृष्णन भी मौजूद रहे। इस दौरान चारों ने मीडिया से खूब गुफ्तगू की। ‘क्रू’ तीन एयर हॉस्टेस की लाइफ को दिखाती फिल्म है, जो अपने डेली रूटीन से बोर और परेशान हैं। इसी के साथ फिल्म में कॉमेडी सीन्स भी एड किए गए हैं, ताकि मूवी देख ऑडियंस न बोर हो जाए।

असल घटनाओं पर बनी है ‘क्रू’
ट्रेलर में करीना, तब्बू और कृति की एक्टिंग के साथ ही दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) की परफॉर्मेंस भी देखने लायक है। लेकिन यह मूवी काल्पनिक घटनाओं पर आधारित न होकर रियल लाइफ इंसीडेंट पर आधारित है। ट्रेलर लॉन्च के इवेंट पर डायरेक्टर राजेश कृष्णन ने बताया कि फिल्म असल घटनाओं पर आधारित है।

राजेश कृष्णन ने कहा कि एयरलाइन इंडस्ट्री में आजकल यही हो रहा है। हम देख रहे हैं कि एयरलाइन्स इंडस्ट्री की वाट लगी पड़ी है। इसकी वजह कुछ भी हो सकती है। उन्होंने कहा, ‘अगर इतिहास को देखा जाए, तो हमेशा एक कहानी के दो पहलू नजर आएंगे और समझ आएगा कि क्यों एयरलाइन कंपनी डाउन हो रही है। लेकिन अगर आप ह्यूमन साइड को देखेंगे और इसके वातावरण को समझेंगे, तो आपको और समझ आएगा। ‘क्रू’ फिल्म ऐसे ही रियल इंसीडेंट्स पर आधारित है।’

इस दिन रिलीज हो रही फिल्म
एकता कपूर, शोभा कपूर, अनिल कपूर और रिहा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘क्रू’ 29 मार्च को थिएटर्स में एंट्री ले रही है।

Related Articles

Back to top button