श्वेता बच्चन ने धूमधाम से मनाया अपना 50वां जन्मदिन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और जया बच्चन (Jaya Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने 17 मार्च को अपना 50वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर श्वेता को सुबह से ही ढेरों बधाइयां मिली। हर किसी ने अपने-अपने अंदाज में श्वेता बच्चन को विश किया। वहीं शाम को बच्चन परिवार ने अपनी लाडली के लिए पार्टी रखी।

रविवार शाम को बच्चन परिवार के सदस्यों को एक भव्य उत्सव की तैयारी करते हुए देखा गया। करण जौहर नव्या नवेली की सजावट में मदद करते नजर आए। आइए डालते हैं इस पार्टी पर एक नजर।

नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत
श्वेता बच्चन की बर्थडे पार्टी में नव्या नंदा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धांत चतुर्वेदी भी नजर आए। इस मौके पर सिद्धांत शर्ट और सिर पर टॉपी पहने नजर आए।

जया बच्चन और अमिताभ बच्चन
बेटी की जन्मदिन पार्टी में जया बच्चन और अमिताभ बच्चन भी शामिल हुए। तस्वीरों में देख सकते हैं दोनों गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं।

नव्या नंदा और करण जौहर
श्वेता बच्चन की पार्टी में करण जौहर शामिल न हो। ऐसा हो नहीं सकता। करण और बच्चन परिवार के रिश्ते बेहद खास है। ऐसे में करण अपनी दोस्त की पार्टी में काफी कलरफूल अंदाज में नजर आए। इस फोटो में करण और नव्या नंदा नजर आ रहे हैं।

गौरी खान और सुहाना खान
शाह रुख खान की वाइफ गौरी खान और बेटी सुहाना खान भी पार्टी में शामिल हुई थी, लेकिन वो पैपराजी को देख गौरी ने अपना मुंह छुपाया। तो वहीं सुहाना ने हल्की सी स्माइल दी।

नजर नहीं आए ऐश और अभिषेक- यूजर्स
सोशल मीडिया पर यूजर्स का कहना है कि बहन के बर्थडे पार्टी में भाई अभिषेक बच्चन और भाभी ऐश्वर्या राय बच्चन औकर उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी शामिल नहीं हुई। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Related Articles

Back to top button