लॉक अप 2: फिर कंगना रनोट की जेल में कंटेस्टेंट पीसेंगे चक्की?

एकता कपूर के विवादित रियलिटी शो लॉक अप के सीजन 2 के लौटने का दर्शक एक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट पर आया मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा स्टारर शो का पहला सीजन काफी हिट हुआ था।

लॉक अप सीजन 1 की होस्टिंग की कमान क्वीन कंगना रनोट ने संभाली थी और करण कुंद्रा ने खतरनाक टास्क देकर जेल में बंद कंटेस्टेंट से रोटी और पानी के लिए खूब चक्की पिसवाई थी।

पहले सफल सीजन के बाद लॉक अप 2 को लेकर काफी समय से बज बना हुआ था, शो में पार्टिसिपेट के तौर पर कई सितारों के नाम भी सामने आ गए थे। लॉक अप सीजन 2 जल्द ही ऑडियंस के बीच लौट रहा है, इस पर अब मुहर लग चुकी है और कब ये शो प्रसारित होगा इसकी डिटेल्स भी सामने आ चुकी है।

लॉक अप में फिर बंद होंगे कंटेस्टेंट
लॉक अप 2 को लेकर एकता कपूर ने अपने फैंस को बीते साल ये तो बताया था कि वह इस रियलिटी शो का दूसरा सीजन लेकर आ रही हैं, लेकिन कब लाएंगी ये उन्होंने कन्फर्म नहीं किया था। लगातार बज के बाद लॉक अप सीजन 2 जब नहीं आया तो दर्शक भी थोड़ा उदास हो गए थे। अब हाल ही में खुद एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने ये कन्फर्म किया कि वह लॉक अप 2 लेकर जल्द लौटेंगी।

निर्माता एकता कपूर बीते दिनों अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन की होली पार्टी में शुमार हुई थीं। इसी दौरान उन्होंने सामने खड़ी ऑडियंस से ये वादा किया कि अब से छह महीने में वह लॉक अप (Lock Upp 2) लेकर हाजिर होंगी।

कंगना रनोट होंगी लॉक अप 2 का हिस्सा?
कंगना रनोट ने लॉक अप सीजन 1 के साथ पहली बार होस्टिंग की कमान संभाली थी। हालांकि, वह सेकंड सीजन में भी क्वीन बनकर जेल में बंद कैदियों को हुक्म देंगी या नहीं, इसको लेकर अब तक जानकारी सामने नहीं आई है।

फिलहाल कंगना रनोट (Kangana Ranaut) राजनीति में अपनी एक नई पारी खेलने जा रही हैं, ऐसे में ये मुश्किल ही है कि वह लॉक अप के सीजन 2 का हिस्सा बनें। आपको बता दें कि कुछ समय पहले ये खबर सामने आई थी कि लॉक अप का सीजन 2 ओटीटी पर नहीं, बल्कि टीवी पर आएगा।

Related Articles

Back to top button