आईपीएल के बीच युजवेंद्र चहल बने वॉन्टेड के ‘राधे’ भाई

इंडियन प्रीमियर लीग का खुमार फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। जैसे-जैसे टीमें फाइनल्स की तरफ आगे बढ़ रही है, क्रिकेट लवर्स का जोश और भी हाई हो रहा है। आईपीएल 2024 (IPL) के मैच खेलने के वक्त के महेंद्र सिंह धोनी से लेकर रोहित शर्मा और विराट कोहली जैसे बड़े-बड़े खिलाडियों के कई मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

अब हाल ही में फिलहाल आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच जीतकर आगे चल रही टीम राजस्थान रॉयल्स (RR) के स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में सलमान खान की फिल्म वॉन्टेड के ‘राधे’ की तरह युजवेंद्र चहल अपना जलवा दिखाते हुए नजर आ रहे हैं।

वॉन्टेड के राधे बन युजवेंद्र चहल ने दिखा दिया अपना जलवा
बीते दिन मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुए मैच के साथ ही आईपीएल में अपने 200 विकेट पूरे करने वाले युजवेंद्र चहल के अक्सर मस्ती भरे वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर वायरल होते हैं। इस बार स्पिनर युजवेंद्र चहल का जो वीडियो सामने आया है, उसे देखकर तो आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

युजवेंद्र के इस फनी वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में युजवेंद्र चहल का चेहरा सलमान खान के फेस पर लगा दिया गया है और वह वॉन्टेड के राधे बनकर ‘तेरा ही जलवा’ गाने पर डांस कर रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए राजस्थान रॉयल्स ने कैप्शन में लिखा, “200 आईपीएल विकेट का जलवा”।

युजवेंद्र चहल से यूजर्स ने की ये डिमांड
युजवेंद्र चहल की इस मजेदार वीडियो को देखने के बाद यूजर्स अपनी हंसी नहीं रोक पा रही है। हालांकि, इस बीच कुछ फैंस भारतीय क्रिकेटर से गुजारिश कर रहे हैं कि T20 वर्ल्ड कप में भी वो आईपीएल की तरह ही अपना जलवा दिखाए। एक यूजर ने लिखा, “वर्ल्डकप में भी जलवा दिखा दो भाई”।

दूसरे यूजर ने लिखा, “गजब भाई एडिटिंग करने वालों को तो 21 तोपों की सलामी”। अन्य यूजर ने लिखा, “ये बहुत महंगा सलमान भाई है”। युजवेंद्र चहल के इस वीडियो पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button