टीवी का ये मशहूर हीरो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के शो में दिखाएगा दम?

फेमस रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 14वें सीजन का आगाज होने वाला है। खतरनाक स्टंट से भरे इस शो में पहले से ज्यादा बड़ा खतरा देखने को मिलेगा। व्यूअर्स को हर बार से कुछ अलग देखने को मिले, इसके लिए शूटिंग लोकेशन बदल दी गई है। वहीं, फैंस को जिस चीज का इंतजार था, वो घड़ी भी अब सामने आ गई है।

‘खतरों के खिलाड़ी 14’ का पहला कंटेस्टेंट हुआ कन्फर्म!
खतरनाक स्टंट शो से भरे ‘खतरों के खिलाड़ी’ में कंटेस्टेंट्स को हर एक एपिसोड में पहले से ज्यादा डरावने स्टंट कराए जाते हैं। कभी पानी में देर तक बिना सास रोके एक टास्क पूरा करना होता है, तो कभी जानवरों के बीच रहकर अपने टास्क को अंजाम तक पहुंचाना होता है। ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में भी कुछ ऐसे ही स्टंट कंटेस्टेंट्स को परफॉर्म करने होंगे। इस बार की शूटिंग केप टाउन में न होकर, रोमानिया में होगी। तमाम नाम के बीच एक कंटेस्टेंट का नाम कन्फर्म बताया जा रहा है।

टीवी का ये एक्टर होगा ‘केकेके 14’ का कंटेस्टेंट
अपने डेली रूटीन से फैंस को अपडेट रखने वालीं दीपिका कक्कड़ ने नए व्लॉग में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ को लेकर हिंट दी है। दरअसल, शोएब इब्राहिम, दीपिका से कहते हैं कि जिम करने के बाद आइसक्रीम खाकर उन्हें गिल्ट होता है। इस पर दीपिका कहती हैं, ‘आपको अगले प्रोजेक्ट के लिए स्ट्रिक्ट डाइट करनी चाहिए’।”

इस बात पर शोएब कहते हैं, ‘नहीं, अभी मेरा जो नेकस्ट प्रोजेक्ट होगा उसमें टाइम है थोड़ा सा, उसके लास्ट लास्ट में सब चीजें छोड़ दूंगा। दो तीन महीने क्यों इतना वो…थोड़ा सा मन को भी अच्छा लगना चाहिए ना?” दीपिका-शोएब की इस कॉन्वर्सेशन से कयास लगाए जा रहे हैं कि शोएब अगले प्रोजेक्ट में ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ की ही बात कर रहे हैं। इस शो के लिए पिछले कई दिनों से उनका नाम चर्चा में है।

Related Articles

Back to top button