‘बड़े मियां छोटे मियां’ का हाल बेहाल, 14वें दिन 1 करोड़ कमाने में भी हुई फेल

डायरेक्टर अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां सिनेमाघरों में जारी है। इस मूवी की रिलीज को अब दो सप्ताह का समय पूरा हो गया है। इस दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की ये मेगा बजट फिल्म कमाई के मामले में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है।

इस बीच बड़े मियां छोटे मियां के 14वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं। ऐसे में आइए जानते हैं कि बुधवार को फिल्म के खाते में कितने रकम आई है।

बड़े मियां छोटे मियां ने 14वें दिन कमाए इतने करोड़
ईद के मौके पर 11 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाली बड़े मियां छोटे मियां से इस बात की उम्मीद थी की रिलीज के दो सप्ताह में ये फिल्म कम से कम 200 करोड़ का काराबोर कर सकेगी। लेकिन मेकर्स पर दांव उल्टा पड़ गया है रिलीज के 14 दिन में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की ये फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा छूने में भी फेल हो गई है।

बुधवार को सैकनिल्क की तरफ से बड़े मियां छोटे मियां के 14वें दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी गई है। जिसके मुताबिक मूवी ने करीब 80 लाख का कारोबार किया है, जोकि अक्षय और टाइगर के स्टारडम के हिसाब से बेहद कम आंका जा रहा है।

BMCM दो वीक कलेक्शन रिपोर्ट-

  14वां दिन      80 लाख
   पहला सप्ताह     49.9 करोड़
   दूसरा सप्ताह     7.65 करोड़
       कुल    57.60 करोड़

नहीं चला अक्षय और टाइगर की जोड़ी का जादू
ऐसा माना जा रहा था कि बड़े मियां छोटे मियां के जरिए अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोलेगा। लेकिन जिस तरह से इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन रहा है, उससे ये कहा जा सकता है कि सिने प्रेमियों ने फिल्म को सिरे से खारिज कर दिया है।

Related Articles

Back to top button