‘योद्धा’ ने दी ओटीटी पर दस्तक

पुष्कर ओझा और सागर आम्ब्रे के निर्देशन में बनी फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और राशि खन्ना लीड रोल में दिखाई दिए थे। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाई नहीं कर पाई थी। ऐसे में अगर आप भी इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने से चूक गए हैं, तो आपके लिए अब एक अच्छी खबर आ रही है।

‘योद्धा’, अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ के एक हफ्ते बाद सिनेमाघरों में आई थी, जिसकी वजह से इसकी कमाई में भी असर पड़ा था। अब यह फिल्म ओटीटी पर दस्तक दे चुकी है, लेकिन फिलहाल इसे देखने के लिए आपको पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं।

‘योद्धा’ ने दी ओटीटी पर दस्तक
लगभग 55 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी। फिल्म का निर्माण अपूर्व मेहता, हीरू जौहर, करण जौहर और शशांक खेतान ने किया था। वहीं, सिद्धार्थ और राशि खन्ना के अलावा इसमें दिशा पाटनी भी दिखाई दी थीं। अब इस फिल्म के ओटीटी पर आने को लेकर बड़ा अपडेट आया है।

एक्शन-थ्रिलर फिल्म ‘योद्धा’ को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर दिया गया है। अगर आप इस फिल्म को अभी देखना चाहते हैं, तो 349 रुपए खर्च करके तुंरत इसे देख सकते हैं। वहीं, अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं, तो आपको अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है।

क्या थी योद्धा की कहानी
योद्धा (Yodha Review) फिल्म की कहानी में देखने को मिलता है कि पिता मेजर सुरिंदर कटियाल (रोनित राय) के शहीद होने के बाद अरुण कटियाल (सिद्धार्थ मल्होत्रा) योद्धा में भर्ती होता है। वह सीनियर्स के ऑर्डर की प्रतीक्षा किए बिना ही अकेले आतंकियों से लड़ने के लिए वन मैन आर्मी की तरह कूद पड़ता है। उसकी पत्नी प्रियम्वदा कटियाल (राशि खन्ना) पीएम की सेक्रेटरी है। अरुण को सस्पेंड कर दिया जाता है। आगे क्या होता है इसके लिए आपको मूवी देखनी होगी।

Related Articles

Back to top button