बुधवार को अचानक बुलेट ट्रेन की रफ्तार से दौड़ी ‘मैदान’, एक दिन में कमाए इतने करोड़

अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन काफी आश्चर्यजनक है। कभी तो इस फिल्म को सिनेमाघरों में ऑडियंस नहीं मिल रही और कभी इतनी मिल रही हैं कि एक-एक दिन की कमाई से अजय देवगन की मूवी सबको शॉक्ड कर रही है।

ईद के मौके 11 अप्रैल को अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर इस मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर ली थी। दोनों ही फिल्म का कलेक्शन काफी जल्दी लाखों में आ गिरा था। हालांकि, मैदान ने एक बार फिर से बुलेट ट्रेन की रफ्तार पकड़ ली है, क्योंकि लाखों से बुधवार को करोड़ों में लौट आई है।

मैदान का बुधवार रहा बेहद शानदार
अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ जब सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, तो फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इस मूवी में अजय देवगन के रियल लाइफ इंडियन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार अदा किया था। हालांकि, शुरुआत में जिस तरह से फिल्म की तारीफ हो रही थी, उस हिसाब से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म नहीं कर रही थी।

अब एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgn) की मूवी के लिए उम्मीद की किरण जाग गयी है, क्योंकि लाखों से मूवी दोबारा करोड़ों की कमाई में लौट आई है। सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस मूवी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के 21वें दिन 1.14 करोड़ की सिंगल डे पर कमाई की है।

मैदान बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 21 डेज-

वर्ल्डवाइड 60 करोड़ रुपए
इंडिया नेट कलेक्शन 45.09 करोड़ रुपए
ओवरसीज कलेक्शन 7.6 करोड़ रुपए
बुधवार कलेक्शन1.14 करोड़ रुपए

50 करोड़ पहुंचने को तैयार है ‘मैदान’
मैदान बॉक्स ऑफिस पर इस वक्त सिंगल डे कमाई के मामले में Bade Miyan Chote Miyan से आगे चल रही है। इसके बावजूद इंडियन बॉक्स ऑफिस पर मैदान 21 दिनों के नेट कलेक्शन के हिसाब से अक्षय कुमार की मूवी से थोड़ा पीछे चल रही है। मैदान ने इंडिया में टोटल नेट कलेक्शन 45.09 करोड़ का कर दिया है।

इस वक्त सिनेमाघरों में न बड़े मियां छोटे मियां और न ही रुसलान को ज्यादा ऑडियंस मिल रही है, ऐसे में अजय देवगन के लिए बॉक्स ऑफिस का मैदान एकदम साफ है। अगर मैदान इसी रफ्तार से दौड़ी तो ये जल्द ही बड़े मियां छोटे मियां को टोटल कलेक्शन में क्रॉस कर जाएगी।

Related Articles

Back to top button