गर्मियों में ट्राई करें ये कलर कॉम्बिनेशन्स, दिखेगा कूल एंड स्टाइलिश लुक

ऑफिस हो, पार्टी. डे आउटिंग या फिर डेट, आउटफिट्स को लेकर कनफ्यूजन सिर्फ महिलाओं को ही नहीं होती, बल्कि पुरुष उनसे कहीं ज्यादा परेशान रहते हैं। कुछ न समझ आने पर वही डेनिम और व्हाइट टीशर्ट पहनने का ऑप्शन बचता है। नो डाउट ये एवरग्रीन आउटफिट है और लगभग हर जगह पर फिट बैठ भी जाता है, लेकिन ये ऑप्शन आपको लुक में वैराइटी नहीं देता। आज हम आपको यहां कुछ ऐसे कलर कॉम्बिनेशन के बारे में बताने वाले हैं, जो गर्मियों के हिसाब से तो परफेक्ट हैं ही, साथ ही इन्हें ट्राई कर आप बहुत ही हैंडसम और स्टाइलिश नजर आएंगे।

टरक्वॉइश ब्लू एंड व्हाइट
अगर आप दोस्तों या गर्लफ्रेंड के साथ डे आउटिंग का प्लान बना रहे हैं, तो टरक्वॉइश ब्लू शर्ट या टीशर्ट को व्हाइट ट्राउजर के साथ पेयर करें। ब्लू का ये शेड गर्मियों के लिए बेस्ट च्वॉइस है।

बेबी पिंक और नेवी ब्लू
पिंक, गर्ल्स का कलर होता है ये सोचकर अगर आपने आज तक इस कलर को अपनी वॉर्डरोब में शामिल नहीं किया, तो अब ट्राई करें। ये बहुत ही क्लासी कलर कॉम्बिनेशन है। बिना ज्यादा एफर्ट के आप हो सकते हैं हर एक ओकेजन के लिए रेडी। दिन हो या रात का कोई इवेंट, ये ऑप्शन दोनों के ही लिए है बेस्ट।

सी ग्रीन और खाकी
ये कॉम्बिनेशन इमेजिन करके आपको शायद न अच्छा लग रहा हो, लेकिन पहनने के बाद स्योर है हर कोई आपको नोटिस करेगा। इस कलर कॉम्बिनेशन को आप ऑफिस में पहन सकते हैं। ये लाइट शेड गर्मियों में रखेगा आपको कूल- कूल।

नेवी ब्लू और चॉकलेट ब्राउन
नेवी ब्लू के साथ ज्यादातर ब्वॉयज ब्लैक या व्हाइट कलर का बॉटम पहनते हैं, लेकिन इस बार आप इसे चॉकलेट ब्राउन बॉटम के साथ टीमअप करके देखें। इतना कमाल का कॉम्बिनेशन है कि हर कोई आपके ड्रेसिंग सेंस की करेगा तारीफ। इसे आप ईवनिंग पार्टी या डेट नाइट पर ट्राई करें।

Related Articles

Back to top button