दिनेश विजान की हॉरर कॉमेडी ‘मुन्जया’ का टीजर आउट

फिल्म स्त्री और भेड़िया की अपार सफलता के बाद निर्माता दिनेश विजान और निर्देशक अमर कौशिक की जोड़ी ने हॉरर कॉमेडी फिल्मों का एक नया चलन शुरू किया है। इस कड़ी में अब अगला नाम फिल्म मुन्जया का शामिल होता है, जिसका लेटेस्ट टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

खास बात ये है कि श्रद्धा कपूर के बाद अब बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस शरवरी वाघ दिनेश की हॉरर कॉमेडी मूवीज का हिस्सा बनी हैं। आइए एक नजर मुन्जया के इस टीजर पर डालते हैं।

मुन्जया का टीजर आउट
मंगलवार को मैड्डॉक फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली फिल्म मुन्जया का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि एक क्रीचर जो जंगल में छुपा होता है। जैसी ही उसके गानों में सलमान खान की सुपरहिट फिल्म दबंग के मुन्नी बदनाम गाने की आवाज पड़ती है तो वह शहर की तरफ चल देता है।

वहां आते ही वह ये तलाश शुरू कर देता है कि मुन्नी बदनाम गाना आखिर कौन बजा रहा है। जैसे तैसे उसको इसमें कामयाबी मिल जाती है और वह खिड़की पर खड़े होकर उस गीत का आनंद लेता है तभी टीवी बंद हो जाता है और गुस्से में आकर क्रीचर उस शख्स पर हमला कर देता है। टीजर में टैगलाइन दी गई है- सावधान मुन्नी वो आ रहा है।

कुल मिलाकर कहा जाए तो मुन्जया का टीजर काफी शानदार है। 24 मई को इस मूवी का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा। ऐसे में फैंस अब टीजर के बाद बेसब्री से इसके ट्रेलर का इंतजार करने लगे हैं।

कब रिलीज होगी मुन्जया
शरवरी वाघ के अलावा एक्टर अभय वर्मा भी मुन्जया में नजर आने वाले हैं। गौर करें इस मूवी की रिलीज डेट की तरफ तो ये फिल्म 7 जून 2024 सिनेमाघरों में रिलीज होगी। माना जा रहा है कि स्त्री, भेड़िया और रूही की तरह दिनेश विजान की ये हॉरर कॉमेडी फिल्म भी कमाल दिखा सकती है।

Related Articles

Back to top button