हॉरर फिल्म मुंज्या का हुआ ट्रेलर रिलीज

हॉरर फिल्में आखिर किसे नहीं पसंद है। भले ही दिल में खौफ होता है, लेकिन फिर भी देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं। हाल ही में, अजय देवगन और आर माधवन स्टारर सुपरनैचुरल थ्रिलर ‘शैतान’ (Shaitaan) रिलीज हुई, जिसे भर-भरकर प्यार मिला था। अब एक और हॉरर फिल्म बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है, जो आपका रूह तो कंपाएगी, लेकिन हंसाएगी भी।

‘स्त्री’ (Stree) के मेकर्स द्वारा बनाई गई हॉरर फिल्म ‘मुंज्या’ (Munjya) की अनाउंसमेंट कुछ समय पहले ही हुई थी। जब मूवी का टीजर रिलीज किया गया तो दर्शक खुशी से गदगद हो गये। लोगो में नेक्स्ट लेवल एक्साइटमेंट दिखा। अब मूवी का ट्रेलर भी आउट हो चुका है। ‘मुंज्या’ का खौफनाक ट्रेलर देख एक वक्त के लिए आपको डर लगेगा, लेकिन यह फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

श्रापित गांव से आया मुंज्या
मैड्डॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘मुंज्या’ की कहानी एक श्रापित गांव की है, जहां एक आशिक मुंज्या अपनी मुन्नी के पास वापस जाने के लिए गांव में दहशत मचा देता है। वह सालों से अपने पूर्वज का इंतजार करता है, जो उसे अभय वर्मा में मिलता है। फिल्म का ट्रेलर डरावना होने के साथ-साथ कॉमेडी से भी भरा है।

मुन्नी से शादी करना चाहता था मुंज्या
ट्रेलर की शुरुआत होती है चेटुकवाड़ी गांव से। न केवल यह गांव श्रापित है, बल्कि उस गांव में स्थित वो पेड़ भी श्रापित है, जहां मुंज्या की अस्थियां गढ़ी हैं। कहते हैं कि वह किसी मुन्नी से शादी करना चाहता था। मगर उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। तभी से वह अपने वंशज के इंतजार में है। वह वंशज से मिलने के बाद अपनी आखिरी इच्छा पूरी करेगा।

कॉमेडी से भरी हॉरर फिल्म
मुंज्या को अभय वर्मा में अपना वंशज मिलता है और वह उसके पीछे पड़ जाता है। मोना सिंह जो अभय की मां का किरदार निभा रही हैं, वो श्रापित गांव की कहानी से रूबरू होती हैं। ट्रेलर का आखिरी सीन खौफनाक है, जो शायद आपको डरा सकता है। मगर बीच-बीच की कहानी आपको हंसने पर मजबूर कर देगी।

बात करें स्टार कास्ट की तो आदित्य सरपोतदार निर्देशित फिल्म में मोना सिंह, अभय वर्मा, शरवरी वाघ और सत्यराज जैसे कलाकार मेन लीड में हैं। फिल्म दुनियाभर में 7 जून 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Related Articles

Back to top button