आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे करण जौहर, इन सेलेब्स ने खास अंदाज में किया विश बर्थडे

बॉलीवुड के जाने-माने निर्माता-निर्देशक करण जौहर अपनी बेहतरीन स्टोरी टेलिंग के लिए जाने जाते हैं। उनकी एक्शन फिल्में हो या रोमांटिक लोगों को काफी पसंद आती हैं। आज का दिन करण के लिए बेहद खास है, क्योंकि 25 मई को वह अपना 52वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं।

इस खास दिन पर उनके फैंस से लेकर बॉलीवुड के सेलिब्रिटी दोस्त तक करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा से लेकर रवीना टंडन तक का नाम शामिल है।

रवीना टंडन ने शेयर की खास तस्वीरें
रवीना टंडन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर करण जौहर के साथ कई नई और पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों के बीच अच्छा बॉन्ड देखने को मिल रहा है।

वहीं, कुछ फोटोज में रवीना और करण के साथ रेखा, काजोल, मनीष मल्होत्रा भी दिख रहे हैं। फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि जन्मदिन मुबारक हो करण जौहर। हमेशा प्यार और सफलता मिले। उड़ने तक हम हमेशा 18 के रहें।

करीना ने लुटाया प्यार
करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर करण की दो तस्वीरें शेयर की है। पहली फोटो में फिल्ममेकर कुछ खाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो के कैप्शन में लिखा कि आपके जन्मदिन पर मैं आपको लेगोलैंड की दो टिकट दे रही हूं। आप और मैं। मैं तुमसे इतना प्यार करती हूं। हैप्पी बर्थडे माय KJO।

दूसरी फोटो में करण और करीना कपूर साथ में पोज दे रहे हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि आप जैसा कोई भी नहीं है। लव यू फॉरएवर करण।

मलाइका अरोड़ा ने किया विश
अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने करण के साथ इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि हैप्पी बर्थडे यू बॉय, लव यू लोड्स।

करण की पार्टी में शामिल हुए सेलेब्स
बीते दिन करण जौहर ने अपने जन्मदिन की पार्टी रखी, जिसमें काजोल, फराह खान, अनिल कपूर और उनकी पत्नी सुनीता कपूर, नताशा पूनावाला समेत कई बॉलीवुड के सेलेब्स शामिल हुए।

Related Articles

Back to top button