पुष्पा 2: पुष्पा के ‘किंगमेकर’ का फर्स्ट लुक आउट

निर्देशक सुकुमार की अपकमिंग फिल्म पुष्पा- द रूल (Pushpa-The Rule) को लेकर इस वक्त चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर इस मूवी को लेकर फैंस में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। पुष्पा 2 से कई कलाकारों के फर्स्ट लुक रिवील किए जा चुके हैं।

इस बीच पुष्पा पार्ट 1 में राजनेता की भूमिका अदा करने वाले साउथ सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रमेश राव का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। बतौर किंगमेकर फिल्म में अपनी छाप छोड़ने वाले विधायक सिद्दप्पा (रमेश राव) का लेटेस्ट लुक उनके जन्मदिन पर साझा किया गया है।

पुष्पा 2 से सामने आया रमेश राव का फर्स्ट लुक
25 मई यानी आज रमेश राव अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई देने वालों को तांता लगा हुआ है। इस बीच पुष्पा मेकर्स भी ने भी रमेश को बर्थडे विश किया है। उन्होंने फिल्म पुष्पा 2 से रमेश राव का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है-

हर एक किरदार में अपना शत प्रतिशत देने वाले दमदार अभिनेता रमेश राव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। पुष्पा 2 में एक शक्तिशाली राजनेता सिद्दप्पा की भूमिका में देखने के लिए तैयार हो जाएं। इस तरह से रमेश की तारीफ में पुष्पा फिल्म मेकर्स ने कसीदे पढ़ें है।

मालूम हो कि पुष्पा में रमेश राव का किरदार काफी अहम है। क्योंकि पुष्पा-द राइज में उनकी मंजूरी के बाद ही पुष्पा को सिंडिकेट यूनियन का अध्यक्ष बनाया जाता है। माना जा रहा है कि पार्ट 2 में वह पुष्पा का गणित बिगाड़ते हुए नजर आ सकते हैं।

जानिए कब रिलीज होगी पुष्पा-2
अल्लू अर्जुन की इस फिल्म के पहले पार्ट ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया और सुपरहिट साबित हुई। ऐसे में अब हर कोई पुष्पा-द रूल का इंतजार कर रहा है। मालूम हो कि 15 अगस्त 2024 को पुष्पा 2 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button