सलमान खान की फिल्म ‘सिकंदर’ की शूटिंग इस दिन होगी शुरू

सलमान खान आखिरी बार एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ फिल्म साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे, जिसमें शाह रुख खान भी कैमियो करते नजर आए थे। वहीं अब भाई जान जल्द फिल्म सिंकदर में नजर आएंगे।

सोमवार को इस मूवी को लेकर नया अपडेट सामने आया है। प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की टीम ने फिल्म की शूटिंग डेट का खुलासा किया है, जिसे जानकर फैंस के चेहरे खिल उठे हैं।

इस दिन से शुरू होगी सिकंदर की शूटिंग
प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला की टीम ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर सलमान खान संग अपनी फोटो शेयर करते हुए ‘सिकंदर’ की शूटिंग डेट का एलान किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, एनजीई फैमिली 18 जून को सबसे बड़े एयर एक्शन सीक्वेंस के साथ फिल्म सिकंदर के लिए हमारे शूट के पहले दिन की तारीख साझा करने के लिए बेहद उत्साहित है।

हालांकि, फिल्म की लेकेशन का खुलासा नहीं हुआ है, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि पहला शूटिंग शेड्यूल मुंबई में ही होगी। इसके बाद हैदराबाद में और फिर कुछ सीक्वेंस विदेश में भी शूट होंगे।

फिल्म में दिखेगा भरपूर एक्शन
इस मूवी को साजिद नाडियावाला निर्मित और ए.आर मुरुगदास इसका निर्देशन करने वाले हैं। वहीं, मूवी में सलमान खुद ही एक्शन करते हुए दिखाई देने वाले हैं, जिसकी रिहर्सल भी बीते दिनों शुरू कर दी थी। बीते दिनों खबर थी कि सलमान फिल्म में अपने फाइट सीन्स खुद करने वाले हैं।

राश्मिका मंदाना भी आएंगी नजर
सलमान खान के साथ ‘सिकंदर’ में एक्ट्रेस राश्मिका मंदाना नजर आने वाली हैं। यह पहली बार होगा जब ये दोनों स्टार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय