दिल्ली में किशोर के साथ हैवानियत : बंद पड़ी डिस्पेंसरी में कुकर्म

दिल्ली के करोल बाग इलाके में एक शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है। जहां एक 11 साल के किशोर से बंद पड़ी सरकारी डिस्पेंसरी में कुकर्म हुआ है। तबीयत बिगड़ी तो अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मारपीट, अपहरण, कुकर्म और पॉक्सो का मामला दर्ज कर लिया है। 

मध्य दिल्ली के करोल बाग इलाके में 11 साल के एक किशोर के साथ हैवानियत का मामला सामने आया है। पड़ोस में रहने वाला एक व्यक्ति न सिर्फ उसके साथ बंद पड़ी सरकारी डिस्पेंसरी में कुकर्म कर रहा था, बल्कि विरोध करने पर उसकी बेल्ट से पिटाई करने के अलावा जबरन सिगरेट भी पिलाता था।

वारदात के बाद आरोपी पीड़ित को जान से मारने की धमकी देता था। 27 दिसंबर को खून से लथपथ किशोर अपने घर पहुंचा तो परिजनों के हाथ-पांव फूल गए। फौरन उसे नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में पुलिस को खबर दी गई। पुलिस ने आरोपी बंसीलाल उर्फ पप्पू (48) के खिलाफ करोल बाग थाने में मारपीट, अपहरण, कुकर्म, पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

पीड़ित किशोर अपने परिवार के साथ करोल बाग इलाके में रहता है। वह पास के एक स्कूल में छठी कक्षा का छात्र है। पुलिस को दिए बयान में उसकी मां ने बताया कि 27 जनवरी की रात को बच्चा बाहर से आया तो वह खून से लथपथ था। उसकी पेंट से खून बह रहा था। उसने नजदीकी डॉक्टर को दिखाया गया।

बाद में उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। बच्चे की तबीयत में सुधार हुआ तो पांच जनवरी को मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मासूम ने बताया कि पड़ोस में रहने वाला बंसीलाल उसे जबरन बंद पड़ी डिस्पेंसरी में ले जाता था और वहां वारदात को अंजाम देता था। आरोपी पहले भी नवंबर में कई बार वारदात को अंजाम दे चुका है।

Related Articles

Back to top button
जानिये कितने खतरनाक हैं कबूतर। शतपावली: स्वस्थ रहने का एक आसान उपाय भारतीय मौसम की ALERT कलर कोडिंग In Uttar Pradesh Call in Emergency मधुमेह के साथ वजन बढ़ाने के उपाय