भारत-ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच के अवसर पर होटलों में विशेष डिस्काउंट, रेस्टोरेंट में बंपर छूट !

वनडे विश्व कप फाइनल को लेकर क्रिकेट प्रेमी काफी उत्साहित हैं। टीम की जीत के लिए हर जगह हवन पूजन किए जा रहे हैं। फाइनल मैच का लुत्फ उठाने और भारतीय टीम का हौसला अफजाई के लिए सार्वजनिक स्थलों और घरों में बड़े स्क्रीन लग गई हैं। कई प्रशंसकों ने तो भारतीय टीम की जीत के लिए मन्नत भी मान ली है।

बता दें कि रविवार को अहमदाबाद के नरेंन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मेन्स वर्ल्ड कप का फाइनल खेला जाएगा। पांच बार की विजेता ऑस्ट्रेलिया के सामने भारतीय टीम को जिताने के लिए मंदिरों में हवन-पूजन व सुन्दरकाण्ड हो रहे हैं। आगरा के कैंट में ऑटो यूनियन टीम इंडिया की जीत के लिए सुन्दरकाण्ड किया गया। यूनियन के सभी ड्राइवरों ने इंडिया टीम की जीत के लिए भगवान से प्रार्थना की।

मैच का सीधा प्रसारण दिखाने के लिए प्रमुख 10 स्थानों पर बड़ी टीवी स्क्रीन की व्यवस्था की गई है। आगरा में अमल गार्डन, क्रिस्टल वैली, चौपाटी समेत कुल आठ जगहों पर स्क्रीन मैच दिखाया जाएगा।

यहां देख सकेंगे फाइनल मैच

आगरा में दहतोरा रोड स्थित पश्चिम पुरा में ब्रज द्वारका सोसायटी, कंदरा के अमल गार्डन, आवास विकास सेक्टर-9 के क्रिस्टल वैली, भारत विकास परिषद द्वारा विजय नगर, आगरा क्लब कैंट, शास्त्री पुरम के अपर्णा प्रेम सोसायटी, कैंट के अटल चौक, एडीए द्वारा चौपाटी, ईदगाह स्थित कैबिनेट मंत्री योगेंद्र उपाध्याय के आवास पर और न्यू आगरा पार्क में फाइनल मैच के सीधा प्रसारण हेतु बड़े स्क्रीन लगाए गए हैं।

होटलों में खास डिस्काउंट

वर्ल्ड कप फाइनल मैच के अवसर पर होटलों में विशेष डिस्काउंट दिया जा रहा है। होटल क्लार्क शिराज, डबल ट्री बाइ हिल्टन, ग्रांड मरक्यूर सहित अन्य होटलों में स्क्रीन पर मैच दिखाने की व्यवस्था की गई है। कई होटलों में एक पर एक फ्री का भी ऑफर दिया गया है। लगभग सभी होटलों के रेस्टोरेंट में स्क्रीन पर फाइनल मैच दिखाई जाएगी। जिससे अतिथि लजीज पकवान के साथ फाइनल मैच का लुत्फ उठा सकें।

रेस्टोरेंट में विशेष छूट

फाइनल मुकाबले के दौरान भी डिलीवरी ब्वॉय सक्रिय रहेंगे। रेस्टोरेंट में भी विशेष छूट दिए जा रहे है। फाइनल मुकाबले के दौरान बड़ी संख्या में ऑर्डर मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button