फाइनल मैच से पहले आसमान में 9 Aircraft ने दिखाए करतब…

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। इस फाइनल मैच के लिए फैंस के बीच उत्साह चरम पर है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम में टॉस के बाद आसमान पर शानदार एयर शो देखने को मिला।

फैंस को जिस पल का इंतजार था, आखिरकार वो पल आ ही गया है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई टीम के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

इस फाइनल मैच के लिए फैंस के बीच उत्साह चरम पर है। अहमदाबाद का नरेंद्र मोदी स्टेडियम फैंस से खचाखच भरा हुआ है। टॉस के तुरंत बाद अहमदाबाद के आसमान पर एयर शो का गजब का नजारा देखा गया।इस दौरान सूर्यकिरण टीम के प्लेन अलग-अलग फॉर्मेशन बनाते हुए आसमान में करतब दिखाते हुए नजर आए।स्टेडियम पर बैठा हर एक शख्स इस पल को अपने कैमरे में कैद करता हुआ और खुशी से झूमते हुए नजर आया।

फाइनल मैच से पहले  Air Show ने लूटी महफिल

दरअसल,  के फाइनल मैच में टॉस के बाद इंडियन एयरफोर्स के सूर्यकिरण विमान अहमदाबाद के हवाई अड्डे से उड़ान भरी और वर्टिकल फॉर्मेशन में एयर सैल्यूत देते हुए नरेंद्र मोदी स्टेडियम के ऊपर से गुजरते हुए नजर आए। इस दौरान अहमदाबाद के इस स्टेडियम का माहौल ही देखने लायक रहा। यह आईसीसी के इवेंट के इतिहास में पहली बार हुआ, जब एयर शो जैसा खास इंतजाम फाइनल में किया गया।

सोशल मीडिया पर एयर शो का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन

भारत  रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज।

ऑस्ट्रेलिया: पैट कमिंस (कप्तान), डेविड वॉर्नर, ट्रैविस हेड, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन, जोश इंग्लिस (विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, मिचेल स्टार्क, एडम जम्पा और जोश हेजलवुड।

Related Articles

Back to top button