ओपी राजभर बोले- हम अपने वोट के मालिक हैं,पढ़े पूरी खबर

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर आज अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से संवाद करने जनपद हापुड़ पहुंचे. जनपद हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र में ओमप्रकाश राजभर ने प्रेसवार्ता करते हुए कहा कि हम एनडीए में शामिल हैं. लोकसभा चुनाव में हम एनडीए के साथ ही रहेंगे. हम सभी ने मिलकर आगामी लोकसभा चुनाव में 330 प्लस सीट जीतकर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया है.

जनता को जरूरत है कि हम सीट के लिए नहीं विचारों के लिए लड़ते हैं. योगी सरकार में मंत्री बनने पर बोले ओमप्रकाश राजभर की जब भी मंत्रिमंडल का विस्तार होगा. राजभर उसमें मंत्री होंगे. घोसी विधानसभा उपचुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम अपने वोट के मालिक हैं. हम भारतीय जनता पार्टी के वोट के मालिक नहीं हैं. हमने अपने सभी वोट पार्टी को ट्रांसफर कराए थे. स्वामी प्रसाद मौर्य के बयान पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि हम उनके बयान से सहमत नहीं है.

वह संविधान को नहीं मानते और उनका दिमाग डिस्टर्ब हो गया है. स्वामी प्रसाद मौर्य इस तरह की भाषा बोलकर समाजवादी पार्टी को गर्त में ले जाने का काम कर रहे हैं. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि अगर मंत्रिमंडल विस्तार के समय मंत्री पद नहीं दिया जाता है. तो भी वह एनडीए में ही शामिल रहेंगे. इंडिया गठबंधन के कुछ नेता हमारे संपर्क में है. कही पर निगाहे कही पर इशारा आप देखिये कुछ ही दिनों रिजल्ट मिलेगा. इंडिया गठबंधन के कुछ नेता कुछ दिनों में ही एनडीए में शामिल होंगे.

Related Articles

Back to top button