डीएम की सरकारी गाड़ी से हुवा एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत,जाने पूरा मामला

बिहार के मधुबनी में एनएच-57 डीएम की सरकारी गाड़ी से एक्सीडेंट होने की खबर आ रही है। इस एक्सीडेंट में तीन लोगों की मौत हो गई। यह गाड़ी मधेपुरा के डीएम की बताई जा रही है। यह एक्सीडेंट फुलपरास थाना क्षेत्र में हुआ। नाराज लोगों ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया और नेशनल हाईवे को जाम कर दिया। जिससे वहां भीषण जाम लग गई। गाड़ी की जो तस्वीर सामने आई है उसपर मधेपुरा डीएम लिखा हुआ साफ दिखाई दे रहा है।

ड्यूटी ज्वाइन करने आ रहे थे डीएम

मिली जानकारी के अनुसार जिन तीन लोगों की मौत हुई है उनमें से एक महिला और दो पुरुष शामिल हैं। मीडिया के माध्यम से मिली जानकारी के अनुसार डीएम विजय प्रकाश मीना 18 नवंबर से छुट्टी पर चल रहे थे। जिस दौरान एक्सीडेंट हुई उस समय डीएम पटना से मधेपुरा की ओर जा रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार तेज रफ्तार गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई, जिससे तीन लोग चपेट में आ गए। जिसमें एक महिला और दो पुरुष की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां इलाज जारी है। मौजूद लोगों की माने तो हादसे के वक्त डीएम गाड़ी में मौजूद थे।

आक्रोशित ग्रामीणों किया हाईवे जाम

यह पूरी घटना टोला के पास घाटी की है। घटना से नाराज ग्रामीणों ने नेशनल हाईवे-7 को जाम कर दिया। जिससे हाईवे पर 10 से 15 किलोमीटर तक गाड़ियों की कतार लग गई। सूचना मिलने पर मधुबनी के एसपी सुशील कुमार मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया।

Related Articles

Back to top button