पीएम मोदी ने मुख्यमंत्री धामी से फोन पर की बात,जाना उत्तरकाशी टनल का हर एक अपडेट

उत्तराखंड का टनल हादसा काफी ज्यादा परेशान करने वाला है.मजदूरों की जिंदगी अभी भी दांव पर लगी है. और धामी सरकार मजदूरों को बचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. पीएम मोदी भी इस घटना से जुड़े पल-पल के अपडेट ले रहे है. ताजा जानकारी ये सामने आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दूसरी बार उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फिर फोन पर बात की. बात करके टनल हादसे के बारे में अपडेट लिया.

इस बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री धामी ने प्रधानमंत्री को मजदूरों से संपर्क किए जाने की जानकारी दी और अब तक क्या अपडेट है उसके बारे में विस्तार से जानकारी दी.

बता दें कि भूस्खलन के बाद इकट्ठा मलबे में छह पाइप डालने के बाद मजदूरों को आज पहली बार सॉलिड फूड भी भेजा जा सका. पाइप के माध्यम से ही कैमरा भी भेजा गया है. जिसके जरिए सुरंग के अंदर की तस्वीर सामने आई. अंदर फंसे श्रमिकों ने अधिकारियों से बात भी की. अधिकारियों ने उनका हाल-चाल जाना और जल्द ही बाहर निकालने का आश्वासन दिया.

उत्तरकशी टनल में फंसे 41 श्रमिकों का आज 10वां दिन है. वर्टिकल ड्रिलिंग मशीन से ड्रिलिंग कार्य किया जा रहा है. उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रेस्क्यू कार्य की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. वहीं, हाल ही में पीएम नरेंद्र मोदी ने सीएम धामी से बात कर रेस्क्यू कार्य का अपडेट लिया और जल्द से जल्द श्रमिकों को बाहर निकालने के लिए कहा था। बचाव कर्मी लगातार वॉकी-टॉकी के जरिए फंसे श्रमिकों से संपर्क साधने की कोशिश कर रहे हैं.

Related Articles

Back to top button