Redmi का स्मार्टफोन 16GB रैम और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ जल्द लॉन्च होगा

Redmi अपने कस्टमर्स के लिए नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। हम Redmi Note 13 Pro बात कर रहे हैं जो Redmi Note 13 सीरीज का लेटेस्ट मॉडल होगा। बता दें कि इससे पहले सीरीज के दो फोन को चीन में लॉन्च किया जा चुका है। अब Note 13 Pro को थाईलैंड की NBTC वेबसाइट पर देखा गया था। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

Redmi दुनिया भर में टॉप टेक कंपनियों में गिनी जाती है, जो समय-समय पर अपने कस्टमर्स के लिए नए डिवाइस लाती रहती है। फिलहाल कंपनी के Redmi Note 13 Pro को थाईलैंड की NBTC वेबसाइट पर देखा गया है।

बता दें कि कंपनी ने सितंबर में Redmi Note 13 सीरीज को चीन में लॉन्च किया था ,जिसमें Redmi Note 13, Redmi Note 13 Pro+ और Redmi Note 13 Pro मॉडल शामिल थे। इन डिवाइस में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर, 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5,100mAh की बैटरी मिलती है।

NBTC वेबसाइट पर दिखी डिवाइस

  • नई रिपोर्ट में जानकारी सामने आई है कि Redmi Note 13 Pro को कंपनी जल्द ही ग्लोबल मार्केट में ला सकती है।
  • बता दें कि कंपनी इसकी लॉन्च टाइमलाइन की पुष्टि नहीं की है। अब Redmi Note 13 Pro को कथित तौर पर NBTC साइट पर देखा गया है। आइये इसके बारे में जानते हैं।
  • Redmi Note 13 Pro के 4G और 5G दोनों वेरिएंट को इस वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इसके पहले इस डिवाइस के 4G को FCC वेबसाइट पर 23117RA68G मॉडल नंबर के साथ देखा गया था।
  • वहीं इसके 5G वेरिएंट 2312DRA50G मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। लिस्टिंग से हैंडसेट के बारे में कोई अन्य विवरण सामने नहीं आया है, लेकिन संकेत मिलता है कि मॉडल जल्द ही वैश्विक लॉन्च हो सकता है।
  • Redmi Note 13 Pro के संभावित फीचर्स 
  • इस डिवाइस में आपको 6.67-इंच का1.5K फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जिसमें 120Hz की रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस प्रोटेक्शन दिया जाएगा।
  • प्रोसेसर की बात करें तो इस फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर होने की संभावना है जिसे 16GB रैम और 512GB इनबिल्ट के साथ पेश किया जा सकता है।
  • कैमरा की बात करें तो Redmi Note 13 Pro में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 200MP का सैमसंग ISOCELL HP3 प्राइमरी रियर सेंसर, 8MP का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2MP मैक्रो शूटर है। इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।
  • बैटरी की बात करें तो इस हैंडसेट में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,100mAh की बैटरी मिल सकती है।

Related Articles

Back to top button