सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए ला रहा है गैलेक्सी Xcover 7 ruggedका फोन,जानें सारी डिटेल

सैमसंग अपने कस्टमर्स के लिए नए डिवाइस लाता रहा है इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने एक नए फोन को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है। फिलहाल नई रिपोर्ट में ये बात सामने आई है कि सैमसंग Galaxy Xcover 7 rugged को लॉन्च करने जा रहा है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

सैमसंग भारत की टॉप स्मार्टफोन कंपनियों में गिना जाता है। यह समय-समय पर अपने कस्टमर्स के लिए खास डिवाइस लाता रहता है। अब कंपनी भारत में एक नया रग्ड फोन लाने की तैयारी में है। नई रिपोर्ट में जानकारी मिली है कि कंपनी भारत में Galaxy Xcover 7 rugged को ला सकती है।

बता दें कि सैमसंग ने जून 2022 में गैलेक्सी Xcover 6 Pro Rugged फोन लॉन्च किया। इस फोन को यूरोप और अन्य बाजारों में उपलब्ध कराया गय है, मगर इसे भारत में नहीं लॉन्च किया गया है। अब कंपनी स्मार्टफोन के सक्सेसर गैलेक्सी एक्सकवर 7 पर काम कर रही है। इस फोन को गीकबेंच पर देखा गया है और इसके बहुत से फीचर्स भी सामने आए है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

कई मीडिया रिपोर्ट से पता चला है कि सैमसंग भारत में Galaxy Xcover 7 रग्ड फोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है।यह सैमसंग का पहला रग्ड फोन होगा , जिसे भारत में लॉन्च किया जाना है। इसके कई फीचर्स भी सामने आए है।

सैमसंग गैलेक्सी एक्सकवर 7 के संभावित फीचर्स

  • गैलेक्सी एक्सकवर 7 के कुछ फीचर्स भी सामने आए है, जिसमें वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले, डुअल एलईडी फ्लैश, सिंगल रियर कैमरा और साइड में एक्सकवर फिजिकल बटन मिलेगा।
  • यह बटन यूजर्स को अपने मन मुताबिक ऐप या पुश-टू-टॉक फीचर्स लॉन्च करने या दूसरे फंक्शन को एक्सेस करने देता है।
  • इसके अलावा इस डिवाइस को गीकबेंच लिस्टिंगपर देखा गया है , जिससे पता चला है कि इसमें डाइमेंसिटी 6100 प्लस चिपसेट मिल सकता है।
  • इसमें आपको 8GB रैम और एंड्रॉइड 14 की सुविधा है।
  • जानकारी यह भी सामने आई है कि Xcover 7 सैमसंग के अपकमिंग गैलेक्सी A55 के समान हो सकता है, जो SM-A556B मॉडल नंबर के साथ आता है। गैलेक्सी A55 स्मार्टफोन में Exynos 1480 चिपसेट हो सकता है।

Related Articles

Back to top button